PM Modi-Shashi Tharoor Meet

PM Modi-Shashi Tharoor Meet : पीएम मोदी ने थरूर के कंधे पर रखा हाथ..गर्मजोशी से हुई मुलाकात, तस्वीर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय…सप्ताह भर पहले …

Featured देश-विदेश राजनीति समाचार

 

PM Modi-Shashi Tharoor Meet :केरल: पीएम नरेंद्र मोदी (Pm narebdra modi)आज केरल में कई परियोजनाओं की शुरूआत करने वाले हैं। वहीं कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor)-पीएम नरेंद्र मोदी (Pm narebdra modi)के स्वागत के लिए खड़े थे। जिसका तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। तस्वीर में पीएम मोदी ((Pm narebdra modi))ने थरूर के कंधे पर हाथ रखा है। इनता ही नहीं थरूर ने पीएम मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया है। इस तस्वीर का राजनीतिक गलियारों में कई तरह के मायने निकाले जा रहे हैं।

 

बता दें कि कांग्रेस में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने के बाद से ही थरूर पार्टी में कांग्रेस में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने के बाद से ही थरूर पार्टी में अलग-थलग पड़ चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई बार पीएम की तारीफ भी कर दी है। ऐसे में थरूर और मोदी की इस मुलाकात के सियासी मायने भी तलाशे जाएंगे।

 

PM Modi-Shashi Tharoor Meet : प्लेन से उतरे पीएम नरेंद्र मोदी और सामने स्वागत में खड़े थे शशि थरूर

 

पीएम नरेंद्र मोदी आज केरल में कई परियोजनाओं की शुरूआत करने वाले हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर एक तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा है। इस तस्वीर में पीएम मोदी तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर से गर्मजोशी से बातचीत करते दिख रहे हैं। खास बात ये है कि हाल के दिनों में कांग्रेसी सांसद ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी की है।

तस्वीर में पीएम मोदी कांग्रेस सांसद थरूर के कंधे पर हाथ रखकर उनसे कुछ बात करते दिख रहे हैं। दक्षिण भारतीय परिधान में दिख रहे पीएम मोदी कुछ देर तक थरूर से बात करते रहे। इस दौरान थरूर अपने दोनों हाथों से पीएम का हाथ थाम रखे थे।

कांग्रेस में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने के बाद से ही थरूर पार्टी में अलग-थलग पड़ चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई बार पीएम की तारीफ भी कर दी है। ऐसे में थरूर और मोदी की इस मुलाकात के सियासी मायने भी तलाशे जाएंगे।

 

PM Modi-Shashi Tharoor Meet : सप्ताह भर पहले थरूर ने पीएम की तारीफ की थी

 

केरल को पहली वंदे भारत ट्रेन का तोहफा पीएम मोदी ने दिया है। इसी फैसले की तारीफ में थरूर ने ट्वीट किया था। थरूर ने कहा था कि विकास की बात राजनीति से अलग होनी चाहिए। उन्होंने इस ट्रेन की शुरूआत पर खुशी जताते हुए कहा था कि 14 महीने पहले में केरल के लिए वंदे भारत ट्रेन की सलाह दी थी।

 

PM Modi-Shashi Tharoor Meet वंदे भारत ट्रेन तिरुवनंतपुरम से कासरगोड के बीच चलेगी

 

PM Modi-Shashi Tharoor Meet : मुझे खुशी है कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इसे पूरा कर दिखाया। मैं पीएम मोदी के साथ इस समारोह में शामिल होकर इस अहम मौके का गवाह बनूंगा। गौरतलब है कि केरल की पहली वंदे भारत ट्रेन तिरुवनंतपुरम से कासरगोड के बीच चलेगी। अभी लोकसभा चुनाव में थोड़ा वक्त है लेकिन बीजेपी ने केरल में ताकत झोंक रखी है। ऐसे में कुछ चौंकाने वाली चीजों से इनकार नहीं किया जा सकता है।