Actor Shahrukh Khan

Actor Shahrukh Khan: Actor Shahrukh Khan को लेकर बड़ी खबर, इस अस्पताल में कराया भर्ती

Featured ट्रेंडिंग मनोरंजन

 

Actor Shahrukh Khan : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान Shahrukh Khanके चाहने वाले को बड़ा झटका लगा है। शाहरुख खान(Shahrukh Khan) हास्पिटल को हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। जिसके शाहरुख के चाहने वाले काफी परेशान हो गये हैं। डॉक्टरों की टीम शाहरुख खान की हेल्थ चेकअप कर रही है। डाक्टरों ने एक्टर के स्वास्थ्य को लेकर अभी ज्यादा खुद नहीं बताया है।

 

 

Actor Shahrukh Khan : दरसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में शाहरुख खान अस्पताल में भर्ती कराये गये हैं। जहां डाक्टर बनी बबीत उपचार करते दिख रही है। इतना ही नहीं बबीत हस भी रही है। जिससे मामला क्लीयर नहीं हो पा रहा है।

Actor Shahrukh Khan : इस तस्वीर में सिर में काफी पट्टी लगी

 

Actor Shahrukh Khan : आपको बता दें कि बालीवुड एक्टर शाहरुखा को इस तस्वीर में सिर में काफी पट्टी लगी है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है। सिर काफी चोंटें आयी होगी। हम नीचे सोशल मीडिया को इम्बेड करने जा रहे हैं। जिसे आप खुद भी देख सकेंगे।

 

Actor Shahrukh Khan : इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जिसमें कुछ लोग लिख रहे हैं। ऐसे डाक्टर मिले तो कोई भी बिमार हो जाये। ठीक होना ही नहीं चाहेगा।

 

 

READ MORE: CRIME NEWS: वनरक्षक भर्ती में पैसों की डिमांड, आरोपी श्वेता देवांगन गिरफ्तार, सेटलमेंट का किया था दावा…सोशल मीडिया में वीडियो वायरल…

 

Actor Shahrukh Khan : मेहता फैन पेज पर शेयर किया गया गया

 

Actor Shahrukh Khan :इस तस्वीर को तारक मेहता फैन पेज पर शेयर किया गया गया है। दरअसल, ये एक पेन का पुराना ऐड है और दोनों ने इसमें साथ काम किया था। इस ऐड में शाहरुख खान ने एक मरीज का रोल किया था और मुनमुन दत्ता नर्स बनी थीं। पैर की हड्डी टूट जाने की वजह से शाहरुख बेड पर पड़े थे। किंग खान के पैर में लगे प्लास्टर पर मुनमुन पेन से साइन करती नजर आ रही हैं।

 

READ MORE: Anjaneya University: शोध अनुदान के लिए प्रस्ताव कैसे लिखें, आंजनेय यूनिवर्सिटी में हुए एक दिवसीय व्याख्यान पर डॉ. स्वर्नाली दास पॉल ने बताया अपना अनुभव