Ananya Panday And Aditya Roy Kapoor

Ananya Panday And Aditya Roy Kapoor: बॉलीवुड के दो हस्तियों को लेकर Ranbir Kapoor ने खोले दफ़न राज़, सनसनीखेज खुलासा

Featured मनोरंजन

 

Ananya Panday And Aditya Roy Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कौन किसके प्यार में कब गिरफ्तार हो जाए ये कहना थोड़ा मुश्किल होता है। सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद भी सेलेब्स अपने रिलेशनशिप की खबर बाहर नहीं आने देते है और अगर गलती से बाहर आ भी जाए तो कभी मीडिया के सामने कुबूल नहीं करते है।

Ananya Panday And Aditya Roy Kapoor: हाल ही में परिणीति और राघव चड्डाकी सगाई से सब सोच में पड़ गए,की ये समझ गए की यहाँ कुछ भी हो सकता है,और अब बॉलीवुड के हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे के अफेयर की खबरों पर रणबीर कपूर का रिएक्शन सामने आया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक टॉक शो के दौरान रणबीर ने आदित्य रॉय कपूर को लेकर एक इशारा किया। शो में रणबीर कपूर ने कहा आदित्य एक लड़की को पसंद करता है जिसका नाम ‘A’ से है।

 

Ananya Panday And Aditya Roy Kapoor
Ananya Panday And Aditya Roy Kapoor

 

Ananya Panday And Aditya Roy Kapoor: आपको बता दें कि, आदित्य रॉय कपूर के अफेयर पर बात करते हुए शो की होस्ट ऐश्वर्या ने जब रणबीर से कहा कि आदित्य हमेशा मेरे आसपास रहते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए रणबीर ने कहा कि, मुझे नहीं पता कि वो तुम्हारे आसपास रहना चाहता है या नहीं लेकिन मुझे पता है कि आदित्य एक लड़की को पसंद करता है, जिसका नाम ‘A’ लेटर से शुरू होता है। बस फिर क्या था रणबीर की इस बात से फैंस को लगभग ये कंफर्म हो गया कि आदित्य जिस लड़की को पसंद करते हैं वो कोइ और नहीं बल्कि अनन्या पांडे ही हैं।

 

READ MORE: BOLLYWOOD WEB STORIES: इस फेम एक्ट्रेस शिमरी गाउन में लगाया हॉटनेस का तड़का

Ananya Panday And Aditya Roy Kapoor: वही आपको बता दें, इससे पहले करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में भी इस कपल को लेकर हिंट दिया था। इसके बाद कृति सेनन की दिवाली पार्टी से दोनों की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों काफी करीब नजर आ रहे थे। कृति सेनन की दिवाली पार्टी से दोनों की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों काफी करीब नजर आ रहे थे। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है।

Ananya Panday And Aditya Roy Kapoor: खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ में देखा जाएगा

 

Ananya Panday And Aditya Roy Kapoor: वहीं बात करें वर्कफ्रंट कि तो अनन्या पांडे को आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ में देखा जाएगा। एक्ट्रेस के पास दो और प्रोजेक्ट्स भी हैं। वो विक्रमादित्य मोटवानी की निगरानी में भी एक फिल्म करेंगी। इसके अलावा उनकी दूसरी मूवी का नाम Call Me Bae है। वहीं आदित्य रॉय कपूर की बात करें तो उन्हें आखिरी बार मृणाल ठाकुर के साथ ‘गुमराह’ में देखा गया था।

 

READ MORE: bollywood actress Parineeti Chopra: सांसद राघव चड्डा का इस दिन होने जा रहा है एंगेजमेंट, बॉलीवुड एक्ट्रेस बनेगी जीवन साथी