पणजी। Accident: दक्षिण गोवा जिले के एक औद्योगिक इलाके में एक निजी बस ने सड़क किनारे स्थित दो झुग्गियों को टक्कर मार दी जिससे चार मजदूरों की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। Accident:

Bemetara Road Accident: बेमेतरा जिले के कठिया गांव में हादसा, 10 लोगों की दर्दनाक मौत, 30 लोग सवार थे पिकअप पर

Featured राज्य-छत्तीसगढ़

 

Bemetara Road Accident: बेमेतरा: जिले के कठिया गाँव में हुई हृदय विदारक सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 10 तक जा पहुंची हैं। शेष घायलों को अस्पतालों में दाखिल कराया गया हैं जहाँ उनका इलाज जारी हैं। घटना के बाद जिले के कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुँच हुए थे। उन्होंने खुद ही राहत कार्य का जायजा लिया और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाने का निर्देश दिया।

Bemetara Road Accident: बता दें कि देर रात पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे लोगों का पिकअप वाहन सड़क किनारे खड़े एक स्वराज माजदा से जा टकराई थी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि आधे दर्जन सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। पिकअप में करीब 30 लोग सवार थे जो एक छठी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस पथर्रा गांव लौट रहे थे।

Bemetara Road Accident: प्रशासन और पुलिस की देखरेख में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई जाएगी। एक साथ हुई इतनी मौतों से परिवार और क्षेत्र में शोक की लहार दौड़ गई हैं। घायलों की स्थिति जानने अस्पताल में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा हैं। हादसा क्यों हुआ और किसकी लापरवाही थी पुलिस इसकी जाँच में जुट गई हैं।