BIG ACCIDENT

Big Accident : यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 27 लोगों की दर्दनाक मौत, 17 घायल

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

 

Big Accident : मैक्सिको में एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई हैं। जिसमें लगभग 27 लोगों की मौत हो गई। जबकि, 17 लोग घायल हो गए। हादसा मेक्सिको के दक्षिणी प्रांत ओक्साका में हुआ। ओक्साका के राज्यपाल ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है।

 

Big Accident : ओक्साका के राज्यपाल सॉलोमन ने हादसे पर खेद व्यक्त किया है। राज्यपाल ने विभिन्न एजेंसियों को निर्देश दिए हैं कि घटनास्थल पर जाएं और पीड़ितों की मदद करें। राज्यपाल ने ट्वीट कर कहा कि मैंने सरकार, स्वास्थ्य, सार्वजनिक सुरक्षा, कल्याण सहित अन्य विभागों के सचिवों को साफ निर्देश दिए हैं। हादसे में प्रभावित लोगों की मदद के लिए कहा है।

 

Big Accident : मिली जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरी बस बुधवार को मेक्सिको सिटी से योसोंडुआ जा रही थी। इस दौरान मैग्डेलेना पेनास्को शहर में सुबह करीब साढ़े छह बजे बस खाई में गिर गई थी। खाई 10 फीट गहरी थी। ओक्साका गवर्नर ने ट्वीट कर हादसे की जानकारी दी।

 

Big Accident : ट्लाक्सियाको सिविल प्रोटेक्शन के कर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। रहवासियों और नगर पालिका कर्मियों ने भी मौके पर मोर्चा संभाला। लेकिन स्वास्थ्य कर्मियों की कमी के कारण घायल इलाज के लिए परेशान होते रहे। अधिकारियों ने बताया कि मृतकों में एक साल का एक बच्चा, 13 महिलाएं और 13 पुरुष शामिल हैं।