Bilaspur News

Bilaspur News:घर में फंदे पर लटकी मिली महिला रेल अफसर की लाश,फैली सनसनी … पुलिस मौके पर पहुंची

Featured राज्य-छत्तीसगढ़

 

Bilaspur News:बिलासपुर ।छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर से बड़ी खबर आ रही है, बताया जा रहा है कि यहां महिला रेल अफसर की उनके घर पर फांसी के फंदे पर लटकी हुई शव मिलने इलाके में हड़कंप है, जानकारी के मुताबिक मृतक महिला रेलवे कमर्शियल विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ थी, फिरहाल मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मैके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

Bilaspur News:जानकारी के मुताबिक घटना बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र के एनी कालोनी की बताई जा रही है,जहां महिला रेल अफसर विनिता सहानी की उनके घर पर फंदे पर लटकती हुई शव मिलने से सनसनी है, जानकारी के मुताबिक आसपास के लोगों शव को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन जब तक महिला की मौत हो गई थी।

 

Bilaspur News:जानकारी के मुताबिक इस पूरे मामले में रेलवे के सीनियर अफसर पर प्रताड़ना के आरोप लग रहे है,बताया जा रहा है कि महिला अफसर को रेलवे कर्मचारी यूनियन में पद मिलने के बाद सीनियर अफसरद्वारा उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा था,बताया जा रहा है कि सोशल मिडिया में भी अफसर के प्रताड़ना पर सवाल उठ रहे है। इधर मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई शूरू कर मामले की जांच कर रही है।