Bilaspur News

Bilaspur News: “ऐसे बेटे से तो बेऔलाद होना अच्छा है” जमीन के एक टुकड़े के लिए बाप की ही खून का प्यासा हो गया बेटा, फिर किया ऐसा…

Featured राज्य-छत्तीसगढ़

 

Bilaspur News: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में बाप बेटे के रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। जमीन विवाद में बेटे ने ही अपने पिता का कत्ल कर दिया था। बिलासपुर के सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत सेलर में विगत 1 मई को बुर्जुग की लाश मिली थी। इस मामले में अब पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

Bilaspur News: मामले का खुलासा करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण में बताया कि, 1 मई को बुजुर्ग केशव साहू की लाश सेलर ग्राम पंचायत के खेत में मिली थी। मामले में पुलिस को उसके बेटे पर शक था, जिसके बाद पुलिस लगातार उसके बेटे की तलाश कर रही थी। लेकिन घटना के बाद से ही युवक फरार था।

Bilaspur News: काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने जब आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया तो पूरे घटना का खुलासा हो गया। आरोपी ने बताया कि पिता के साथ उसका सालों से जमीन विवाद चल रहा था। इससे पहले जमीन विवाद को लेकर दोनों एक दूसरे के खिलाफ थाने तक पहुंचे थे। लेकिन अभी तक कुछ दिनों से बाप बेटे के बीच तनाव बढ़ गया था। 1 मई की दरमियानी रात विवाद के दौरान घर में रखे धारदार चाकू से दीपक ने अपने पिता की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया था।