CG ACB RAID BREAKING : ACB की बड़ी कार्रवाई, इस अधिकारी के घर मारा छापा … दस्तावेज खंगाल रही टीम

Featured राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG ACB RAID BREAKING :जगदलपुर। छत्तीसगढ़ में ED और IT के बाद ACB की टीम सक्रिय हो गई है। Anti Corruption Bureau की टीम ने आज सुबह एक शिक्षा अधिकाई के घर छापा मारा है। ACB ने दरभा विकास खंड के BEO राजेश उपाध्याय के घर छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि तड़के 5 बजे एसीबी की टीम ने बीईओ के धर्मपुरा स्थित पर घर पर दबिश दी है और जरुरी दस्तावेज खंगाल रही है ।

CG ACB RAID BREAKING :बता दें दरभा BEO मूलतः व्याख्याता हैं और पिछले चार सालों से प्रभार पर हैं। यह भी बताया जा रहा है कि वे पाठ्य पुस्तक निगम के पूर्व महाप्रबंधक अशोक चतुर्वेदी के रिश्तेदार हैं। जानकारी दे दें कि हाल ही में पंचायत विभाग के अधिकारी और छत्तीसगढ़ पाठ्य पुस्तक निगम के पूर्व जनरल मैनेजर अशोक चतुर्वेर्दी को ईओडब्ल्यू की टीम ने गिरफ्तार किया था। ईओडब्ल्यू ने उन्हें आंध्र प्रदेश के गुंटूर के एक होटल से देर रात पकड़ा गया है।

CG ACB RAID BREAKING :बता दें कि चतुवेर्दी पर आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज है। उन्हें हाईकोर्ट से राहत मिली थी। कुछ दिन पहले ही यह निरस्त कर दी गई है। इसके बाद ईओडब्ल्यू एसीबी की टीम ने पतासाजी शुरू की और गुंटूर में लोकेशन मिलने पर यहां से टीम भेजी गई।