पणजी। Accident: दक्षिण गोवा जिले के एक औद्योगिक इलाके में एक निजी बस ने सड़क किनारे स्थित दो झुग्गियों को टक्कर मार दी जिससे चार मजदूरों की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। Accident:

CG ACCIDENT : सड़क पर खड़े ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, तीन युवको की घटनास्थल पर ही मौत

Featured राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG ACCIDENT : जगदलपुर : बाइक की तेज रफ्तार और हेलमेट नहीं पहनने से राष्ट्रीय राजमार्ग-63 पर हुई सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई। जगदलपुर से 24 किलोमीटर दूर तोकापाल विकासखंड के ग्राम आरापुर के समीप रात लगभग 11.20 बजे हुई इस दुर्घटना में बाइक सड़क पर खड़े ट्रैक्टर की ट्राली के पीछे जा घुसी थी।

CG ACCIDENT : दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि घटनास्थल में ही तीनों युवकों की मौत हो गई। मृतक तीनों युवक मोहम्मद इस्लाम पिता स्वर्गीय मोहम्मद रसीद (40) मोहम्मद आरिफ पिता स्वर्गीय मोहम्मद सकुर (40) और मोहम्मद रफीक पिता स्वर्गीय मोहम्मद मुनीर (40) निवासी दंतेवाड़ा के रहने वाले थे। तीनों एक बाइक में दंतेवाड़ा से शाम को अपने किसी परिचित के परिवार में विवाहोत्सव में शामिल होने जगदलपुर आए थे। रात में वापसी के दौरान सड़क दुर्घटना में तीनों की जान चली गई।

CG ACCIDENT : जानकारी के अनुसार तीनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था। आरापुर के पास सड़क किनारे ट्रैक्टर खड़ा था। जिसके बारे में गया कि टायर पंचर होने से चालक सड़क पर ही ट्रैक्टर छोड़कर चला गया था। तेज रफ्तार बाइक का चालक अचानक सामने ट्रैक्टर देखकर बाइक संभाल नहीं पाया और बाइक ट्राली में जा घुसी। दुर्घटना के बाद वहां सड़क से गुजर रहे लोगों ने परपा पुलिस को फोन पर घटना की जानकारी दी।

CG ACCIDENT : पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को डायल 112 वाहन में मेडिकल कालेज अस्पताल भिजवाया। घटना की जानकारी मृतकों के स्वजनों को देने पर रात में ही स्वजन मेडिकल कालेज पहुंच गए थे। शुक्रवार को शवों को पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने स्वजनों को सौंप दिया।