Fire in Rajkot Game Zone:

CG road accident: बाल-बाल बचे थाना प्रभारी, देर रात पेट्रोलिंग के दौरान सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप घायल, अस्पताल में कराया भर्ती

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG road accident: महासमुंद । सड़क दुर्घटना में थाना प्रभारी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के वक्त थाना प्रभारी रात्रि गश्त के लिए निकले हुए थे। दुर्घटना में थाना प्रभारी मनोरथ जोशी को गंभीर चोट आई है, जिनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

CG road accident: जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे 353 झालखमरिया के पास तुमगांव थाना प्रभारी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब रात्रि गश्त के दौरान महासमुंद से खल्लारी जाने के दौरान झालखमरिया के पास पेट्रोलिंग गाड़ी खड़ी ट्रक से जा टकराई। इस टक्कर में पेट्रोलिंग गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

 

READ MORE: SP Dr. Abhishek Pallav के पास पहुंचे फरियादी, 4 पुलिसकर्मियों पर लगाया ये आरोप

 

CG road accident: वहीं घटना में तुमगांव के थाना प्रभारी मनोरथ जोशी को गंभीर चोटे आई है। घटना की सूचना के बाद तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची। कोतवाली थाना प्रभारी भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और तुरंत घायल तुमगांव थाना प्रभारी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जानकारी के मुताबिक रास्ते पर एक ट्रक खड़ी हुई थी, जिससे जाकर पेट्रोलिंग गाड़ी टकरा गई।

CG road accident: आपको बता दें कि नेशनल हाईवे पर आए दिन इस तरह की दुर्घटनाएं हो रही है। कई गाड़ियां रास्ते में खड़ी हो जाती हैं और आसपास किसी तरह का सिग्नल भी नहीं दिया जाता है। जिसकी वजह से ट्रकों से लगातार भिड़ंत की खबरें भी आ रही है। फिलहाल डॉक्टरों ने थाना प्रभारी की हालत को स्थिर बताया है। घटना के बाद कई पुलिस अधिकारियों ने भी थाना प्रभारी की तबीयत का जायजा लिया है।

 

READ MORE: CG News :एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने काटा, मां-बेटे की मौत पति की हालत गंभीर