CG Sex Racket

CG Sex Racket :सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए युवक और युवतियां …इतने में होता था….

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG Sex Racket :अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट चलाने वालों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। कई स्पा सेंटर और होटलों में गंदे काम किये जा रहे हैं जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस पहुंचकर रेड की कार्रवाई कर रही है और युवक और युवतियों को गिरफ्तार कर रही है। इसी सिलसिले में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर में दबिश दी है।

 

READ MORE: CRIME NEWS: वनरक्षक भर्ती में पैसों की डिमांड, आरोपी श्वेता देवांगन गिरफ्तार, सेटलमेंट का किया था दावा…सोशल मीडिया में वीडियो वायरल…

 

CG Sex Racket :यहां धड़ल्ले से युवक और युवतियां गंदा काम कर रहे थे जहां चार युवक और युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह स्पा सेंटर रिंग रोड पर संचालित हो रहा था। पुलिस ने जब स्पा सेंटर में दबिश दी तब मसाज कराते हुए कुछ युवक भी पकड़ाए हैं। बताया जा रहा है कि युवतियां किसी और राज्य की है।

 

 

CG Sex Racket :स्पा सेंटर बिना लाइसेंस के संचालित किए जा रहे थे

 

इसके साथ ही जानकारी यह भी दी जा रही है कि ये स्पा सेंटर बिना लाइसेंस के संचालित किए जा रहे थे। कार्रवाई के बाद नगर निगम ने स्पा सेंटर को सील कर दिया गया है। संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए लड़के और लड़कियों को लेकर शहर में चर्चा का बाजार गर्म है, और पुलिस की इस कार्रवाई से अन्य स्पा संचालक भी दहशत में हैं।

 

READ MORE: neet exam: श्रेयांष सिंह ने नीट की परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करके अपने माता पिता,परिवार और शुभचिंतको का मान बढाया