Chennai News

Chennai News: पहले जमकर पीटने लगा फिर पत्नी को दिनदहाड़े फ्लाईओवर से नीचे फेंकने की कोशिश…वीडियो वायरल होने पर…

Featured राज्य-छत्तीसगढ़

 

Chennai News: चेन्नई: चेन्नई में एक पति अपनी पत्नी को पीटते हुए फ्लाईओवर से नीचे फेंकने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उसके बाद आरोपी पति को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया।आरोपी रोशन अपनी पत्नी के साथ स्कूटी पर कोयम्बेडु फ्लाईओवर पर पहुंचा। उसके बाद उसे उतारकर पीटने लगा। इस दौरान वहां मौजूद एक राहगीर ने इसका वीडिया बना लिया। रोशन अपनी पत्नी को पीटते-पीटते फ्लाईओवर से फेंकने की कोशिश करने लगा। वीडियो में रोशन की पिटाई से बदहवास पत्नी किसी भी तरह जान बचाने की कोशिश करती दिख रही है।

 


Chennai News: वीडियो को Dr.Karthik Kuppan नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अब तक 3 लाख 46 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है तो वहीं कई लोगों ने पोस्ट को लाइक भी किया है. यूजर्स इस पर अपने कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा…चेन्नई पुलिस कृपया संज्ञान लेकर त्वरित कार्यवाही करें. एक और यूजर ने लिखा..जेल भेजो इसे. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा… घोर कलयुग आ चुका है.

 

Chennai News: ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने दी गिरफ्तार करने की जानकारी

 

Chennai News: ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जानकारी दी कि आरोपी पति रोशन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले की आगे की जांच कर रही है। एक्स यूजन डॉ कार्तिक कुप्पन ने पति-पत्नी के इस वीडियो को ट्वीट कर जानकारी दी थी। कार्तिक कुप्पन तमिलानाडु में एआईएडीएमके पार्टी से जुड़े हुए हैं। उनके ट्वीट पर पुलिस ने रिएक्ट किया। उन्होंने बताया कि आरोपी पति पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।