Fire in Rajkot Game Zone:

Chief Minister Arvind Kejriwal: मुख्यमंत्री को CBI ने भेजा समन, इस दिन करेगी पूछताछ …जानिए क्या है पूरा मामला

Featured जुर्म देश-विदेश

 

Chief Minister Arvind Kejriwal: नई दिल्ली। शराब नीति घोटाले मामले में दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को राहत नहीं मिली है वहीँ दूसरी तरफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें भी बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने समन भेजा है और 16 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया है। यानि 16 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल को सीबीआई के सामने पेश होना होगा।

 

Chief Minister Arvind Kejriwal: सीबीआई शराब नीति घोटाले के मामले में सुबह 11 बजे अरविन्द केजरीवाल से पूछताछ करेगी। आम आदमी पार्टी इस मामले में अभिषेक मनु सिंघवी से सलाह लेगी। बता दें कि मनीष सिसोदिया इसी मामले में अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं। बुधवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी लेकिन सिसोदिया को राहत नहीं मिली।

 

Chief Minister Arvind Kejriwal: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अदालत में सिसोदिया की जमानत अर्जी का विरोध किया और अदालत के सामने पूर्व डिप्टी सीएम पर लगाए गए एक-एक आरोप गिनाए। ईडी ने अपनी दलीलों में अदालत को बताया कि कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में सिसोदिया ने गुमराह के लिए ‘फर्जी’ ई-मेल प्लांट किए थे।