corona update:

Corona in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में कोरोना ने दी दस्तक, नए वैरिएंट की जांच के लिए एम्स भेजा जाएगा सैंपल, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

Featured राज्य-छत्तीसगढ़

 

 

Corona in Chhattisgarh: बिलासपुर। भारत में कोरोना के नए वैरिएंट ने अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया है। वहीं इस बीच छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में कोरोना के मरीज मिले हैं। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। नए वैरिएंट की जांच में सैंपल को एम्स भेजा जाएगा। वहीं कोरोना के मरीज को घर में होम आइसोलेट किया जाएगा।

Corona in Chhattisgarh: बिलासपुर जिले में महीनों बाद फिर कोरोना संक्रमित मिला है। एनटीजन टेस्ट में रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आरटीपीसीआर जांच की गई। इसमें भी संक्रमित पाया गया है। नए वेरिएंट के संक्रमण के बीच शहर में यह पहला मामला है।

Corona in Chhattisgarh: नए वेरिएंट की जांच के लिए सैंपल को एम्स भेजा जाएगा. बताया जा रहा कि संक्रमित मरीज विदेश यात्रा से वापस लौटा था। जिले में आज 136 लोगों की जांच की गई थी. इसमें विदेश से लौटा युवक संक्रमित निकला।

Corona in Chhattisgarh: बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 358 नए मामले सामने आए हैं। वहीं कोरोना से 6 लोगों की मौत हुई है। कोरोना के सबसे ज्यादा मामले केरल में दर्ज किए गए हैं. केरल में पिछले 24 घंटे में 300 नए मामले सामने आए. वहीं तीन लोगों की मौत हुई है।