Gariaband News:

Gariaband News: मानवता शर्मसार: सीमा विवाद को लेकर 20 दिनों तक प्रेमी युगल की लाश पेड़ों पर लटकी रही,

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

 

Gariaband News: गरियाबंद: देवभोग थाना क्षेत्र के कूम्हडी कला गांव से बीते 14 अप्रैल से लापता प्रेमी युगल का शव ओडिसा के जंगलों में एक ही फंदे पर लटका मिला।फैले बदबू से 1 मई को ही बॉडी होने की भनक लग चुकी थी. पहले 3 मई को देवभोग पुलिस डेड बॉडी लेने गई. इस दिन बॉडी की पहचान कूम्हड़ी कला देवभोग के 27 वर्षीय सुशील यादव व 18 वर्षीय मधना निशी के रूप में हो गई.

 

Gariaband News: लेकिन गुगल मेप के लोकेशन मे घटना स्थल ओडिसा या छत्तीसगढ़ को लेकर असमंजस बना रहा। अंतत मृतक देवभोग क्षेत्र के होने के चलते देवभोग पुलिस जाकर बॉडी को लेकर आई। महत्वपूर्ण बात यह है की सीमा विवाद के चलते एक युवक और यूटी की शरीर 20 दिनों तक पेड़ पर लटके रहना भी मानवता को शर्मसार करने वाली बात रही।

Gariaband News: देवभोग पुलिस की सूचना पर 4 मई को ओडिसा के चंदाहांडी पुलिस ने भी परिजनों के लेकर मौके पर पहूंची,स्थल ओडिसा का होते हुए भी ओडिसा पुलिस ने अपना सीमा नहीं होना बता कर पल्ला झाड़ लिया था।आज देवभोग पुलिस मौके पर जा के डेड बॉडी ले आई।युवक के पिता ने हत्या को आशंका भी जाहिर कर किया है, अब पुलिस को इस विषय पर भी जांच करनी होगी।