Jio News:

Jio News: Jio के इस सीक्रेट प्लान से ग्राहकों की होगी बल्ले-बल्ले, जाने पूरा प्लान

Featured टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग

 

Jio News: नई दिल्ली: jio का एक ऐसा रिचार्ज प्लान भी है जिसके बारे में काफी कम लोगो को पता है और वह jio का 395 रूपये वाला प्लान है। यह प्लान उन लोगो के लिए वरदानरूप माना जाता है। जिन लोगो का डेटा यूज ज्यादा नही होता है और उनको सिर्फ कॉलिंग की जरूरत जयादा होती है।

Jio News: ऐसी मिलेगी अनलिमिटेड सुविधाये

Jio News: jio के इस प्लान में आपको कॉलिंग के साथ डेटा भी मिलेगा और फ्री SMS भी मिलेगे। तो आइये बीना देरी किये हम jio के 395 वाले रिचार्ज प्लान के बारे में जान लेते है। अगर बात की जाए jio के इस प्लान के बारे में तो आप jio का 395 रूपये वाला रिचार्ज प्लान करवाते है तो इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिट मिल जाती है। इसमें आप 84 दिन तक अनलिमिटेड कॉल कर सकते है।

Jio News: jio एप्स का सब्सक्रिप्शन

Jio News: इसके अलावा यह रिचार्ज करवाने पर कंपनी आपको 6 जीबी डेटा भी देती है और 1000 SMS मुफ्त में करने की एक्स्ट्रा सुविधा देती है। इसके अलावा इस प्लान की सबसे बड़ी बात यह भी है की आप jio 395 वाल रिचार्ज करवाते है तो आपको jio एप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल जाता है। यहाँ से आप फिल्म और मैच आदि देख सकते है।

Jio News: ये भी मिलेगी सुविधाएं

Jio News: अगर आपके घर में वाईफा कनेक्शन लगा हुआ है आपको डेटा की ज्यादा जरूरत नही है तो ऐसे में आप सिर्फ कॉलिंग के लिए जियो को 395 वाल रिचार्ज प्लान करवा सकते है। अगर आपको यह रिचार्ज प्लान करवाना है तो आपको My jio App डाउनलोड करना होगा और इसी एप्स से आपको रिचार्ज करवाना होगा। अगर आपका डेटा यूजीस कम है और सिर्फ आपको कोलिंग की सुविधा चाहिए तो आप इस रिचार्ज प्लान के साथ जा सकते है।