neta ji

Leader opens pants in front of women : नाईटक्लब में नेता जी का शर्मनाक हरकत, महिलाओं के सामने खोली पैंट, वीडियो वायरल

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

Leader opens pants in front of women : सोशल मीडिया पर अपनी पावर के नशे में चूर एक ऐसे ही नेताजी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर नेताजी की ऐयाशी की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसे एक नाईटक्लब में क्लिक किया गया है। इन तस्वीरों में नेताजी अपने कपड़े उतार कर महिलाओं के सामने नाचते नजर आए। ये नेता ऐसे नशे में था कि उसे अहसास ही नहीं हुआ कि कोई उसकी तस्वीर ले रहा है।

Leader opens pants in front of women: अपनी ही धुन में शराब के नशे में वो अपने कपड़े उतारता जा रहा था। वायरल हो रही ये तस्वीरें कोलोंबिया की है, जहां का मेयर मार्टिन अल्फोंसो मेजिआ अब विवादों में है। कोलंबियन मेयर मार्टिन का ये अधनंगा डांस वीडियो वायरल हो रहा है। उसे लगभग नंगी ही हालत में स्पॉट किया गया। बताया जा रहा है कि उसने काफी शराब पी रखी थी।

 

Leader opens pants in front of women : इसके बाद पहले उसने अपना शर्ट उतारा। उसके बाद एक एक कर वो बाकी के कपड़े उतारता चला गया। उस समय वहां कई महिलाएं भी थी। लेकिन मेयर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। वो उनके सामने ही उत्तेजक डांस करता रहा। जैसे ही ये तस्वीरें सामने आई, मेयर की पार्टी में भी खलबली मच गई।

 

READ MORE: IAS interview questions : लड़की की ऐसी कोनसी चीज है जो … जब IAS INTERVIEW में पूछा सवाल तो