Mahadev Satta App

mahadev satta app: महादेव सट्टा ऐप मामले में EOW का बड़ा एक्शन, दुर्ग, रायपुर, कांकेर, भिलाई, राजनांदगांव समेत दो दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर एक साथ रेड

Featured राज्य-छत्तीसगढ़

 

mahadev satta app: रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज सुबह EOW की बड़ी कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। आज एक ही दिन में टीम ने रायपुर, दुर्ग, भिलाई, कांकेर, राजनांदगांव सहित 30 से अधिक स्थानों पर दबिश दी है। EOW की ये रेड निलंबित ASI,कांकेर स्थित एक कांस्टेबल सहित सराफा कारोबारी के ठिकाने पर किये गये है। बताया जा रहा है कि इस छापामार कार्रवाई में डीएसपी रैंक के अधिकारी के साथ ही बड़ी संख्या में सुरक्षा बल के जवान भी मौजूद है।

 

mahadev satta app: जानकारी के मुताबिक जिन EOW की टीम ने आज जिन लोगों के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है, उनमें से ज्यादातर सराफा कारोबारी और निलंबित पुलिसकर्मी हैं। वहीं महादेव सट्टा ऐप के आरोपी निलंबित एएसआई चंद्र भूषण वर्मा के संतोषी नगर स्थित घर भी टीम जांच के लिए पहुंची है। बताया जा रहा है कि 2 दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है। ईओंडब्लू की टीम निलंबित एएसआई चंद्रभूषण वर्मा के घर भी जांच करने पहुंची है। आपको बता दे कि चंद्रभूषण वर्मा न्यायिक रिमांड पर अभी रायपुर सेंट्रल जेल में बंद है।

 

mahadev satta app: निलंबित एएसआई पर आरोप है कि वह महादेव ऐप से जुड़े लोगों को बचाने के लिए प्रोटेक्शन मनी लेकर पुलिस अधिकारियों और राजनेताओं तक पहुंचाने का काम किया।

 

mahadev satta app: इस मामले में कांकेर के चारामा में भी EOW की टीम ने हेड कॉन्स्टेबल विजय पांडेय के वार्ड नंबर 13 स्थित आवास में दबिश दी है। कांकेर में इस मामले में ये पहला एक्शन है। दुर्ग में सांखला ज्वेलर्स के संचालक प्रकाश सांखला और सहेली ज्वेलर्स के संचालक मदन जैन के महावीर कॉलोनी स्थित घर भी ईओडब्लू के अधिकारी जांच करने पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि छापे के बाद से मदन जैन हाईटेक अस्पताल भिलाई में भर्ती हैं।