Nokia C12 Pro

Nokia C12 Pro: Nokia के इस स्मार्टफोन ने Samsung और One Plus की कर दी छुट्टी, मार्केट में मचाया गदर

Featured टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

Nokia C12 Pro: दोस्तों, Nokia कंपनी बहुत ही पुरानी कंपनी है और यह एक ट्रस्टेड कंपनी है। किसी समय नोकिया के फोन का मार्केट में दबदबा हुआ करता था। लेकिन समय के साथ खुद को अपग्रेड न करने की वजह से नोकिया फ़ोन (Nokia Phone) का मार्केट खत्म होता चला गया। हालांकि, अभी नोकिया (Nokia) ने मार्केट में जबरदस्त कमबैक किया है। खुद को बाजार में स्टेबल करने के लिए Nokia एक से बढ़कर एक नए स्मार्टफोन को कम कीमत के अंदर लॉन्च कर रहा है। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर पाए।

Nokia C12 Pro: हाल ही में नोकिया कंपनी (Nokia Company) ने अपना दमदार स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया है, इस फोन का नाम नोकिया C12 प्रो (Nokia C12 Pro) है। Nokia C12 Pro के फीचर्स की बात की जाए तो इसके अंदर आपको 6.2 इंच का शानदार एचडी डिस्प्ले (HD Display) देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही जबरदस्त स्क्रीन रेजोल्यूशन (screen resolution) भी इसमें आपको देखने को मिलता है।

 

Nokia C12 Pro: Nokia C12 Pro कैमरा

Nokia C12 Pro: Nokia C12 Pro के बैक कैमरा की बात की जाए तो वह 8 मेगापिक्सल (Megapixel) का है और इसका फ्रंट कैमरा मेगापिक्सल (Megapixel) का है। कंपनी की तरफ से इस फोन के अंदर आपको 4000 mAH की शानदार बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने के बाद आप दो दिनों तक इसका भरपूर तरीके से आनंद उठा सकते हैं।

Nokia C12 Pro: Nokia C12 Pro की कीमत

Nokia C12 Pro: कंपनी ने अपने इस फोन को दो वेरिएंट के अंदर मार्केट में लॉन्च किया है। अगर इसके पहले वेरिएंटकी बात करें तो वह 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ आता है वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आपको देखने को मिल जाएगा। इसके पहले वाले वेरिएंट की कीमत ₹6000 है। वहीं इसके दूसरे वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए के आसपास है।