RAIPUR CRIME

RAIPUR CRIME: टाटीबंध स्थित हाईवे ढाबा में मारपीट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, हाथ मुक्के एवं लोहे की रॉड से किया था हमला…

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

RAIPUR CRIME: रायपुर। थाना आमानाका क्षेत्रांतर्गत टाटीबंध स्थित हाईवे ढ़ाबा में मारपीट करने वाले 3 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रार्थी रसपाल सिंग ने थाना आमानाका में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह वीरसावरकर नगर हीरापुर रायपुर का रहने वाला है।

RAIPUR CRIME: ट्रांसपोर्ट नगर टाटीबंध में ट्रक मैकेनिक का काम करता है। दिनांक 03.12.2023 को रात्रि करीबन 11.45 बजे प्रार्थी टाटीबंध रिंग रोड नं 02 स्थित हाईवे ढाबा में खाना खाने गया था। ढ़ाबा में खाना खा रहा था कि बाजू के टेबल में बैठे एक व्यक्ति ने प्रार्थी से पानी मांगा तो वह पानी का बॉटल उनको दिया कुछ देर बाद वह व्यक्ति प्रार्थी से शराब पीने के लिए जबरन रंगदारी करते हुए 500/- रुपए मांग किया।

RAIPUR CRIME: प्रार्थी द्वारा पैसा नहीं देने पर वह व्यक्ति प्रार्थी को अश्लील गाली गलौच कर रहा था कि गाली गलौच करने से मना किया तो उसके अन्य 11 साथी मिलकर प्रार्थी को अश्लील गाली गलौच देते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ मुक्के एवं लोहे की राड से तथा कुर्सी से मारपीट कर चोट पहुंचाये, कि प्रार्थी की रिपोर्ट पर अरोपियों के विरूद्ध थाना आमानाका में अपराध क्रमांक 467/23 धारा 147, 294, 506, 323, 327 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

RAIPUR CRIME: वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी आमानाका के नेतृत्व में थाना आमानाका पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी एवं ढ़ाबा के कर्मचारियों सहित वहां उपस्थित अन्य लोगों से विस्तृत पूछताछ कर आरोपियों की पतासाजी करते हुए प्रकरण में संलिप्त आरोपी अभिषेक गुप्ता, खलेश्वर उर्फ सोनू गुप्ता एवं प्रेम सोना को गिरफ्तार कर कार्यवाही किया गया। प्रकरण में संलिप्त अन्य आरोपियों की पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे है।

RAIPUR CRIME: गिरफ्तार आरोपी

01.अभिषेक गुप्ता पिता कमलेश गुप्ता उम्र 21 साल निवासी कृष्णा नगर कोटा थाना सरस्वती नगर रायपुर।

02. खिलेश्वर उर्फ सोनू गुप्ता पिता सुरेश गुप्ता उम्र 20 साल निवासी कृष्णा नगर कोटा थाना सरस्वती नगर रायपुर।

03. प्रेम सोना पिता बैकुण्ठ सोना उम्र 20 साल निवासी कृष्णा नगर कोटा थाना सरस्वती नगर रायपुर।