Redmi 12 5G

Redmi 12 5G: इस 5G फोन को खरीदने टूट पड़े लोग, 30 लाख मोबाइल बिक गए सिर्फ 100 दिन में

Featured टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

Redmi 12 5G: चीनी मोबाइल कंपनियों का खुमार इन दोनों बाजार में खूब जोर-शोर से देखने को मिल रहा है। चीनी कंपनियां मार्केट में काफी जबरदस्त कमाई कर रही हैं। क्योंकि समय समय पर यह कंपनियां नई टेक्नोलॉजी के आधार पर 5G स्मार्टफोन तैयार कर रही हैं।

Redmi 12 5G:जैसा कि आप जानते हैं कि वर्तमान समय के अंदर 5G स्मार्टफोन (5G smartphone) की डिमांड मार्केट में बहुत तेजी से बढ़ गई है, क्योंकि 5G इंटरनेट सुविधा के साथ 5G मोबाइल आवश्यक हो चुका है। चाइनीज कम्पनियां ज्यादा से ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए सस्ती कीमत में अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करती है। जिसकी मदद से ज्यादा लोगों को टारगेट किया जा सके। इसी कड़ी में अब एक बार और चीनी कंपनी Xiaomi के हाल ही में लॉन्च किए गए 5G स्मार्टफोन ने रिकॉर्ड तोड़ बिक्री की है।

Redmi 12 5G:बता दें कि Xiaomi की तरफ से कुछ समय पहले ही Redmi 12 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था। Xiaomi कंपनी द्वारा Redmi 12 5G लॉन्च किए हुए अभी 100 दिन से भी अधिक का समय नहीं हुआ है और कंपनी ने बहुत बड़ा टारगेट हासिल कर लिया है। अब तक 30 लाख से भी ज्यादा Redmi 12 5G फोन की बिक्री हो चुकी है। Xiaomi इंडिया ने अपने ऑफिशियल X अकाउंट पर इस विषय में जानकारी दी है कि उनकी कंपनी ने Redmi 12 5G स्मार्टफोन की ताबड़तोड़ बिक्री की है।

Redmi 12 5G: इतना ही नहीं श्याओमी इंडिया (Xiaomi India) के अधिकारी के द्वारा भारतीय ग्राहकों को धन्यवाद भी दिया गया है। आधुनिक टेक्नोलॉजी पर तैयार हुआ रेडमी का यह दमदार स्मार्टफोन कई फीचर्स के साथ मार्केट में मौजूद है इसमें आपको 6.75 का फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह फोन 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है इसके अंदर आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है।