Renault Kiger

Renault Kiger: इस कार की मार्केट से हो सकती हैं छुट्टी, अब आ गया Renault की सबसे सस्ती कार, शेर जैसा है इसका डिजाइन

Featured बिजनेस

 

Renault Kiger: नई दिल्ली: मार्केट में कारों का कॉम्प्टीशन चल रहा है. SUV कार की तरह कई कम्पनियों ने उतारा हैं.टाटा कंपनी ने टाटा पंच मार्केट में उतारा हैं. वही Renault कंपनी ने भी Renault Kiger को लॉन्च कर दिया है. Renault Kiger का डिजाइन का की खास है जिसमें कंपनी ने आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ एक नया बंपर लगाया है जिसके फ्रंट में कंपनी द्वारा एक आकर्षक डिजाइन के रूप में नए नए उपकरण लगाए गए हैं। कीमत भी बेहद कम रखा गया हैं. वर्ष 2023 में यदि आप भी कार खरीदना चाहते हैं तो रेनाल्ट कि यह कार आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती हैं।

 

 

Alt Image C29

 

Renault Kiger: Renault Kiger कम बजट में हुई लॉन्च

 

Renault Kiger: भारतीय बाजारों में इस आधुनिक टेक्नोलॉजी वाली कार की कीमत 6.20 लाख रुपए से शुरू होती है जो इसे मार्केट में उपलब्ध अन्य कम बजट वाली कारों के साथ शामिल करता है। कंपनी ने कम बजट रखने के साथ ही अपने इस कार का इंटीरियर काफी लग्जरी बनाया है। Renault Kiger को वैसे तो भारतीय बाजारों में काफी समय पहले ही लॉन्च कर दिया गया था लेकिन अब इसकी भारत के लगभग कई शहरों में बिक्री शुरू हो चुकी है।

 

KIGER designKIGER designKIGER design

 

Renault Kiger: Renault Kiger के फिचर्स

Renault Kiger: फीचर्स की बात की जाए तो आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ Renault Kiger अब क्रूज़ कंट्रोल और एक वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर भी प्रदान करता है। अन्य फीचर हाइलाइट्स में आठ इंच का टचस्क्रीन फ्लोटिंग डिस्प्ले और सात इंच का मल्टी-स्किन रीकंफिगरेबल टीएफटी कलर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है। इन फीचर्स की मदद से इस कार का इंटीरियर काफी लग्जरी बन जाता है।

 

READ MORE: Singhania Buildcon Group: लूट लो मॉनसून ऑफर, सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के हर्षित लैंडमार्क में शानदार ऑफर, मात्र इतने लाख में मिल रहा 22 लाख का फ्लैट

 

Renault Kiger: Renault Kiger की इंजन

 

Renault Kiger: Kiger को दो पेट्रोल इंजन विकल्पों में से किसी एक में रखा जा सकता है – 1.0-लीटर NA और 1.0-लीटर टर्बो के साथ लांच किया गया है। 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 3,500rpm पर 70bhp और 96Nm का टार्क पैदा करता है। यह इंजन पांच-स्पीड मैनुअल और पांच-स्पीड एएमटी विकल्प में उपलब्ध है।

 

 

READ MORE: Horoscope Today: राशिफल: आज इस राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे शनि देव, जानिए अन्य राशियों का हाल