Tecno Phantom V Flip 5G

Tecno Phantom V Flip 5G: सिर्फ ₹15000 में मिल रहा फोल्डेबल 5G स्मार्टफोन, खरीदने लगी होड़

टेक्नोलॉजी देश-विदेश

 

 

Tecno Phantom V Flip 5G: दोस्तों, आजकल मार्केट में एक ट्रेंड चल रहा है कि लोग फोल्डेबल फोन (Foldable Phone) को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप लोगों का भी सपना फोल्डेबल फोन खरीदने का है लेकिन आपके पास इतना बजट नहीं है तो आपको टेंशन लेने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। क्योंकि फ्लिप फोल्डेबल 5G स्मार्टफोन (Flip Foldable 5G Smartphone) आपको डिस्काउंट ऑफर के साथ देखने को मिल रहा है।

Tecno Phantom V Flip 5G:इस ऑफर का फायदा उठाकर आप इस फोन को मात्र ₹15000 में खरीद सकते हैं। आज हम आपको जिस 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं उसका नाम Tecno Phantom V Flip 5G है।

 

Tecno Phantom V Flip 5G:आपको जानकर हैरानी होगी कि फोन अपनी पहली सेल के दौरान ही आउट ऑफ़ स्टॉक (Out of Stock) हो गया, क्योंकि इस फोन के प्रति लोगों का रिस्पांस काफी अच्छा रहा। टेक्नो कंपनी के इस मोबाइल फोन को सिंगल वेरिएंट (Single Variant) के अंदर मार्केट में लॉन्च किया गया। जो 16GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ तैयार किया गया था।

Tecno Phantom V Flip 5G:कंपनी की तरफ से आपको 45 वाट का फुल चार्ज दिया जा रहा है, जिसकी मदद से आप मात्र आधे घंटे के अंदर इस फोन को फुल चार्ज कर सकते हैं। अगर इस फोन के फीचर्स की बात की जाए तो इसके फीचर्स काफी शानदार हैं। इसके अंदर आपको 1.3 इंच का शानदार एचडी डिस्प्ले देखने को मिलता है। इसका कर्व डिस्प्ले हमेशा ओंन डिस्पले फीचर्स के साथ आता है।

 

Tecno Phantom V Flip 5G:Tecno Phantom V Flip 5G कैमरा

 

Tecno Phantom V Flip 5G:इस फोन के कैमरे की क्वालिटी (Camera Quality) भी काफी जबरदस्त है। जिसके तहत आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस देखने को मिलता है।

Tecno Phantom V Flip 5G:क्या है फ़ोन पर ऑफर

Tecno Phantom V Flip 5G:दोस्तों वैसे तो Tecno Phantom V Flip 5G स्मार्टफोन अमेजॉन पर ₹79990 की एमआरपी के साथ लिस्टेड है लेकिन अगर आप लोग अभी इस फोन को खरीदने हैं तो आपको ₹17000 का फ्लैट डिस्काउंट (Flat Discount) देखने को मिल जाएगा। इतना डिस्काउंट मिलने के बाद आप फोन को मात्र ₹55000 में खरीद पाएंगे।

Tecno Phantom V Flip 5G:लेकिन अगर आप लोग इससे भी कम पर फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक्सचेंज ऑफर की सुविधा भी है। जिसके तहत आपको ₹40000 का डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके बाद आप मात्र ₹15000 की कीमत में इस फोन को खरीद पाएंगे।