urfi javed New Video

Urfi Javed : उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी, बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक के ऑफिस से मिली ये धमकी

Featured मनोरंजन

 

Urfi Javed: नई दिल्ली : उर्फी जावेद (Urfi Javed)को जान से मारने की धमकी मिली हैं. उन्होंने दावा किया है कि बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक नीरज पांडे के ऑफिस से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed)आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। अक्सर वह अपने ड्रेसिंग सेंस और बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं। इस बीच अभिनेत्री अपने ताजा सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने दावा किया है कि बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक नीरज पांडे के ऑफिस से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

 

Urfi Javed: वीडियो के बाद उर्फी ने एक पोस्ट शेयर कर डिटेल्स बताईं. उन्होंने लिखा, ‘तो किसी ने मुझे नीरज पांडे के ऑफिस से कॉल की थी. शख्स ने मुझे कहा कि वो डायरेक्टर का असिस्टेंट है और सर मुझसे मिलना चाहते हैं. तो मैंने उसे कहा कि मिलने से पहले प्रोजेक्ट की सारी डिटेल्स मुझे चाहिए. इसपर वो शख्स मुझपर गुस्सा हो गया. उनसे मुझे कहा कि तुम्हारी नीरज पांडे का अपमान करने की हिम्मत कैसे हुई?’

 

Urfi Javed: आगे एक्ट्रेस ने लिखा, ‘उस शख्स ने मुझसे कहा कि वो मेरी गाड़ी का नंबर जानता है. मेरे बारे में सबकुछ जानता है. मुझे मार-मारकर मेरी जान ले ली जानी चाहिए, इसी के मैं लायक हूं. क्योंकि मैं खराब कपड़े पहनती हूं. ये सब उस शख्स ने मुझे सिर्फ इसलिए कहा क्योंकि मैंने उससे बिना पूरी जानकारी के मिलने से मना कर दिया था.’ डायरेक्टर नीरज पांडे ने अभी इस पूरे मामले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. उन्हें फिल्म ‘अ वेडनेसडे’, ‘बेबी’ और ‘स्पेशल 26’ बनाने के लिए जाना जाता है.

Urfi Javed: मारने की धमकी मिलने का खुलासा किया

Urfi Javed: बता दे कि इससे पहले भी कई बार उर्फी जावेद ने रेप और जान से मारने की धमकी मिलने का खुलासा किया है. लोगों को अक्सर उनके पहनावे और बातों से दिक्कत रहती है. लेखक चेतन भगत ने भी उर्फी के कपड़ों और कंटेंट को लेकर कमेंट किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें करारे जवाब दिए थे. उर्फी हमेशा से ये साफ कहती आई हैं कि वो जो चाहती हैं, वही करती हैं.