urfi javed New Video

Urfi Javed Video: इस हाल में उर्फी निकली सड़कों पर, बोल्ड लुक देख लोगों का चकराया माथा, देखें वीडियों…

Featured मनोरंजन

 

Urfi Javed Video:नई दिल्ली। उर्फी जावेद (Urfi Javed)का नाम टीवी की मोस्ट बोल्ड हसीनाओं की लिस्ट में सबसे टॉप पर रहता है। उर्फी (Urfi Javed)अपने स्टाइल को लेकर इतना एक्सपेरिमेंट करती हैं कि लोग अपने दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाते हैं। उर्फी हर दिन अपने अतरंगी अंदाज से लोगों को दंग कर देती हैं,इस बार भी हसीना ने कुछ ऐसा ही किया है। उर्फी जावेद (Urfi Javed)हाल ही में अपने नए लुक में स्पॉट हुई हैं। नए लुक में उर्फी ने बालों में तो गजरा लपेटा है लेकिन वहीं बदन पर रस्सियों की ड्रेस पहनी है।

 

Kangana Ranaut Talks About Urfi Javed's Controversial Style, Says 'Don't Let Anyone...'

ऐसे कंप्लीट किया अपना लुक

Urfi Javed Video:बता दें, उर्फी (Urfi Javed)ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लंबी चोटी कैरी की। उन्होंने वेस्टर्न ड्रेस के साथ अपनी लंबी चोटी को गजरे से सजाया। इसके साथ ही, उन्होंने मैचिंग लॉन्ग हील्स पहनी। अदाकारा का ये एक्सपेरिमेंट कुछ लोगों को पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोग ट्रांसपेरेंट कपड़ों की वजह से उर्फी को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

Urfi Javed steps out wearing an outfit made from practice net; calls Ranbir Kapoor's disapproval of her fashion sense as 'personal choice' - Times of India
Urfi हैं इंटरनेट सेंसेशन

Urfi Javed Video:उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ऐसे तो अपने करियर की शुरुआत एक एक्ट्रेस के तौर पर की थी लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी अतरंगी फैशन ने दिलाई है। बड़े भैया की दुल्हनिया जैसे सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज दुनियाभर में अपने अजीबोगरीब स्टाइल के लिए फेमस हैं। उर्फी जावेद की हर दिन सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग होती है,तो वहीं उनके फैंस तारीफों में पुल बांधते नजर आते हैं लेकिन कोई भी ऐसा नहीं है जो उर्फी के बारे में बात नहीं करता है। यही कारण है कि महज 25 साल की उम्र में उर्फी जावेद अतरंगी फैशन के कारण इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

Urfi Javed now recreates the coned bra outfit from the Schiaparelli Haute Couture, here's how netizens