Heart

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 16 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. इन 16 सालों में बहुत सारे सितारे शो से जुड़े, तो कुछ पॉपुलर चेहरे इसे छोड़कर चले गए.

Heart

क्या आप  जानते हैं कि 'तारक मेहता' छोड़कर जाने वाले ये स्टार्स अब कहां हैं और क्या कर रहे हैं. दिशा वकानी 'तारक मेहता' में दयाबेन का रोल निभाकर पॉपुलर हुई थीं.

Heart

जी हाँ 6 साल पहले उन्होंने शो से मैटरनिटी लीव ली थी. इसके बाद वो कभी 'तारक मेहता' में वापस नहीं लौटीं. अब वो अपने बच्चों पर फोकस कर रही हैं.

Heart

राज अनादकट ने शो में टप्पू का किरदार निभाया था. शो छोड़ने के बाद वो खुद को सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के तौर पर बिल्ड कर रहे हैं.

Heart

राज यूट्यूब व्लॉग के जरिए भी फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं.'तारक मेहता' छोड़ने के बाद शैलेश लोढ़ा ने मेकर्स के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ी है.

Heart

शो छोड़ने के बाद उन्हें 'वाह भाई वाह' शो में बतौर होस्ट देखा गया.वो 'इंडियन आइडल' और 'मैडनेस मचाएंगे' जैसे शो में गेस्ट के तौर पर भी आए थे.

Heart

गुरु चरण सिंह ने 'तारक मेहता' में मिस्टर सोढ़ी का रोल प्ले किया था, लेकिन मेकर्स संग विवाद होने के बाद 2020 में उन्होंने शो छोड़ दिया.

Heart

आज गुरु चरण बेरोजगार हैं और करोड़ों के कर्ज में डूबे हुए हैं.जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए शो छोड़ दिया था.

Heart

शो छोड़ने के बाद जेनिफर म्यूजिक वीडियोज और विज्ञापन में काम कर रही हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं.

Heart

'तारक मेहता' छोड़ने के बाद वो किसी टीवी शो में नजर नहीं आईं. नेहा गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और अच्छे प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रही हैं.