CG Sex Racket

Sex racket in spa center of Surya Mall: 3 दिन में दूसरी बार सूर्या मॉल के स्पा सेंटर में पुलिस का छापा, सेंस स्पा सेंटर सील, मसाज के नाम गंदा खेल

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

भिलाई। Sex racket in spa center of Surya Mall: छत्तीसगढ़ के भिलाई में सूर्या मॉल में संचालित एक और सेंस स्पा सेंटर पर दुर्ग पुलिस ने छापा मारा है। शहर में 3 दिन बाद स्पा ​​​​​​​सेंटर पर दूसरी बार छापा पड़ा है। फिलहाल पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया है।

Sex racket in spa center of Surya Mall: जानकारी के अनुसार 20 अप्रैल की रात तकरीबन 8 बजे पुलिस की टीम स्पा ​​​​​​​सेंटर पहुंची थी। बंद स्पा सेंटर के मैनेजर को कॉल करके बुलवाया गया और उसकी मौजूदगी में स्पा ​​​​​​​सेंटर को खुलवाया गया।

Sex racket in spa center of Surya Mall: तलाशी में कई आपत्तिजनक सामान मिले। एसी के ऊपर से लेकर बाथरुम तक में यूज्ड कॉन्डोम पड़े थे। बेड के नीचे और अन्य जगहों से कॉन्डोम बरामद हुए हैं। इस मामले पर पुलिस आज बड़ा खुलासा कर सकती है।

Sex racket in spa center of Surya Mall: बता दें कि 3 दिन पहले भी भिलाई स्थित सूर्या मॉल में चल रहे स्पा सेंटर में पुलिस ने छापा मारा था। यहां स्पा सेंटर की आड़ में खुलेआम देह व्यापार चल रहा था।

Sex racket in spa center of Surya Mall: भिलाई नगर सीएसपी निखिल रखेचा ने जब छापा मारा, तो यहां से 8 कोलकाता और बांग्लादेशी लड़कियां कुछ लोगों के साथ संदिग्ध हालत में पाई गईं। पुलिस ने स्पा सेंटर से बड़ी मात्रा में कंडोम और अन्य अमानक सामग्री भी जब्त की है।

 

READ MORE: firing in court premises: कोर्ट परिसर में महिला पर सरेआम फायरिंग, वकील की ड्रेस में पहुंचा कोर्ट, फिर महिला पर बरसाने लगे गोलियां