virat kohli

virat kohli: मैच के बाद विराट कोहली ने क्यों कह दी ये बड़ी बात, जानिए

Featured खेल देश-विदेश

 

virat kohli नई दिल्ली: कल बुधवार को आईपीएल का 36वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच में RCB ने टॉस तो जीता लेकिन मैच हार गई। विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में खेल रही RCB को हार का मुंह देखना पड़ा जिसके बाद कोहली ने खिलाड़ियों पर अपनी भड़ास निकाली। मैच खत्म होने के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में विराट कोहली ने अपनी टीम पर जमकर भड़ास निकालते हुए कहा कि हम हारने के ही लायक थे।

 

virat kohli: विराट कोहली ने कहा कि, ईमानदारी से कहूं तो हमने इस गेम को उनके हाथों में सौंप दिया। हम हारने के ही लायक थे। हमने उन्हें जीत दिला दी। हम निश्चित रूप से अच्छा नहीं खेले। अगर आप मैच पर नजर डालेंगे तो हमने अपने मौके का फायदा नहीं उठाया। हमने मैदान पर दो मौके खो दिए, जिसका नतीजा 25-30 रन खर्च करने पड़े।

 

virat kohli: उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि, लक्ष्य का पीछा करते समय हमने विकेट गवाएं लेकिन हमें खेल में बने रहने के लिए साझेदारी की जरूरत थी। मुझे लगता है सॉफ्ट प्ले देने की जगह स्विच ऑन करने की जरूरत है। हम एक मैच जीतते हैं तो एक मैच हारते हैं। इससे हमें परेशान होना चाहिए। हमें इस लीग के बाकि मैचों में अच्छी स्थिति में बने रहने के लिए कुछ मैच को जीतने की जरूरत है।

virat kohli: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 21 रनों से हरा दिया था

 

virat kohli: बता दें RCB और KKR के बीच खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 21 रनों से हरा दिया था। टॉस जीतकर गेंदबाजी करने उतरी बैंगलोर की टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने 200 रन बना डाले। जिसके जवाब में RCB 179 रन ही बना सकी।

 

READ MORE: CG NEWS : फिल्म दृश्यम की तरह हत्याकांड, कैब ड्राइवर की हत्या कर आंगन में दफनाया, हत्यारों की साजिश सुनकर पुलिस भी रह गयी दंग…..