Ishq Pyaar Mohabbat

ishq Pyaar Mohabbat: क्रिमिनल के प्यार में पागल थी पुलिसवाली, फिर जो हुआ उसे जानकर उड़ जाएंगे होश

Featured जुर्म ट्रेंडिंग

 

न्यूयॉर्क। Ishq Pyaar Mohabbat: अलीसा बजरक्तरेविक नाम की पुलिस अधिकारी के ऊपर ड्रग डीलर बॉयफ्रेंड को भगाने के जुर्म में जांच बैठी है। ऐसा बताया जा रहा है कि जब पुलिस ड्रग तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए आई तो अलीसा ने अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए अपने बॉयफ्रेंड को भगाने में मदद की।कहते हैं प्यार कुछ सही गलत नहीं देखता है। ऐसा ही एक वाकया न्यूयॉर्क में देखने को मिला जहां एक महिला पुलिस अधिकारी ने अपने क्रिमिनल बॉयफ्रेंड को पुलिस के चंगुल से भगाने में उसकी मदद की है।

 

 

Ishq Pyaar Mohabbat
Ishq Pyaar Mohabbat
Ishq Pyaar Mohabbat: पुलिस ने दी थी दूर रहने की चेतावनी

Ishq Pyaar Mohabbat: अलीसा बजरक्तरेविक 33 साल की न्यूयॉर्क शहर की पुलिस अधिकारी है। वह कथित तौर पर एक जिम में ड्रग डीलर बॉयफ्रेंड से मिलीं थी। द न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार दोनों में रोमांस शुरू हुआ। बजरक्तरेविक को उसके सहयोगियों उसके प्रेमी से दूर रहने की चेतावनी दी थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस घटना के बाद से अलीसा की बंदूक जब्त कर ली गई है और उसे डेस्क ड्यूटी सौंपी गई है।

Ishq Pyaar Mohabbat: ऐसे की मदद

 

Ishq Pyaar Mohabbat इस घटना के एक चश्मदीद ने कहा कि पुलिस का अलीसा के बॉयफ्रेंड की कार की तलाशी लेने का इरादा था। उनका मानना था कि वह शख्स मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में बहुत बड़ा प्लेयर है, पुलिस उसे गिरफ्तार करना चाहती थी।

Ishq Pyaar Mohabbat: चश्मदीद ने कहा कि तभी अलीसा कार से बाहर निकल आई और खुद को और अपने प्रेमी को इस मुश्किल से बाहर निकालने के लिए हर संभव कोशिश करने लगी।

 

Ishq Pyaar Mohabbat: अलीसा नहीं मानती क्रिमिनल

 

हालांकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस के साथ अपनी बातचीत के बाद अलीसा ने अपने बॉयफ्रेंड को वहां से निकलने में मदद की। फिलहाल ड्रग डीलर का नाम सामने नहीं आया था।

 

Ishq Pyaar Mohabbat:ड्रग डीलर के साथ अलीसा बजरक्तरेविक का रिलेशनशिप पिछले एक साल से चल रहा है। इससे पहले मैनहट्टन में घर की तलाशी के वक्त भी अलीसा ने पुलिस को ये नहीं करने दिया था। जांच अधिकारी ने बताया कि ड्रग डीलर से दूर रहने की चेतावनी दिए जाने के बावजूद भी अलीसा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप जारी रही। अलीसा का मानना है कि उसका बॉयफ्रेंड ड्रग डीलर नहीं है। वह अक्सर एक साथ पार्टियों में जाया करते थे।