cm bhupesh

CG Politics: अब तो ताबड़तोड़ पड़ेंगे ईडी के छापे!, सीएम भूपेश का बड़ा बयान

Featured राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG Politics: रायपुर। कर्नाटक में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। मीडिया से चर्चा करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है।

 

CG Politics: उन्होंने कहा कि परिणाम से भाजपा के शीर्ष के नेता अब तक उबर नहीं पाए हैं। हिंसक प्राणी जब घायल हो जाता है, तो और ताबड़तोड़ हमला करता है. अब ईडी के ताबड़तोड़ छापे पड़ेंगे। केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी की उपलब्धि नोट बंदी है. काला धन से लेकर नोट बंदी पर कोई जवाब नहीं दे रहे. कितना काला धन आया इस पर कोई आंकड़े नहीं दे रहे. महंगाई से हाहाकार मचा है. जिसमें हाथ डाले वो नुकसान हुआ।

 

cm bhupesh
cm bhupesh

READ MORE: CG NEWS: इस बिल्डर ने 26 लाख 50 हजार वूसले, न पैसा दिया न मकान..दो जिलों के SP को कारण बताओ नोटिस, DGP के माध्यम से तामिल होगा गिरफ्तारी वारंट

 

CG Politics: भेंट मुलाकात कार्यक्रम के लिए बलौदाबाजार-भाटापारा जिला रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने मीडिया से चर्चा में भाजपा के चावल घोटाले के आरोप को नकारते हुए कहा कि हम पर लगाया आरोप बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास षड्यंत्र के अलावा कुछ नहीं बचा है। रमन सिंह की सरकार में हजारों करोड़ों का घोटाला हुआ. चुनाव के बाद 12 से 14 लाख राशन कार्ड काटा, फिर रमन सिंह बताएं कि वसूली के लिए क्या कार्रवाई की।

CG Politics: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भेंट मुलाकात के समापन को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि जिनके-जिनके घर खाने गया था, उन परिवारों को सपरिवार खाने पर मुख्यमंत्री निवास बुलाऊंगा। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत आज बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री जिले के लोगों को बड़ी सौगात दे सकते हैं।

 

READ MORE: CG Politics: 20 मई से बीजेपी गौठान पर आंदोलन करेगी, बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प…गौठान पर राजनीतिक उबाल