BILASPUR NEWS

BILASPUR NEWS: बिलासपुर में भू-माफिया की गुंडागर्दी, जमीन हथियाने के चक्कर में दूसरे की जमीन पर जेसीबी से खुदाई, रोकने गए जमीन मालिक ¨पर रॉड से किया हमला…मामला दर्ज…

Uncategorized

 

BILASPUR NEWS: बिलासपुर: छत्तीसगढ़ में भू माफियाओं के आतंक का स्तर काफी बढ़ गया है। आरोपी दल और बल के साथ अपनी ताकत की आजमाइश कर रहे हैं और दूसरों की जमीन को हथियाना हो या उस पर अवैध खनन करवाना हो, सब काम धड़ल्ले से चल रहा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिलासपुर से… जहां खुद की जमीन पर अवैध खनन रुकवाना भू स्वामी को महंगा पड़ गया।

 

 

 

BILASPUR NEWS
BILASPUR NEWS

BILASPUR NEWS: दरअसल, पीड़ित अविनाश आहूजा नामक शख्स की फरहदा ग्राम में एक निजी जमीन है। पीड़ित को सूचना मिली की उनकी जमीन पर कुछ लोग अवैध खुदाई कर रहे हैं जिसके बाद अविनाश फ़ौरन अपने प्लॉट देखने के लिए निकल गए। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद उन्होंने देखा कि एक JCB लगातार उनकी जमीन पर अवैध रुप से खुदाई कर रहा है और साथ में दो ट्रैक्टर भी लगे हुए हैं।

BILASPUR NEWS: जैसे ही उन्होंने भू स्वामी को देखा, JCB और ट्रैक्टर लेकर भागने लगे। पीड़ित ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन आरोपी आनन-फानन में घटनास्थल से भाग खड़े हुए। जैसे ही पीड़ित इसका वीडियो बनाने लगे पीछे से आकर पीयुष गोले और उसके साथी ने पीड़ित पर लोहे के पाइप से वार कर दिया। दोनों आरोपियों ने पीड़ित अविनाश की जमकर पिटाई कर दी। इस मारपीट में पीड़ित का हाथ फ्रैक्चर हो गया वहीँ कमर में भी काफी चोट आई है।

BILASPUR NEWS: विवाद इतना बढ़ गया कि पीड़ित का मोबाइल और सोने की चैन भी टूट गई। किसी प्रकार पीड़ित अपनी जान बचाकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कराया। सीपत थाना ने पीड़ित की शिकायत पर धारा 294, 323, 506, 427 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अब देखना यह होगा कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कब होगी।