BIJAPUR ACCIDENT: कार और स्कूटी में जबरदस्त भिड़ंत, दो लोगों की दर्दनाक मौत

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

BIJAPUR ACCIDENT: बीजापुर: बीजापुर जिला मुख्यालय में शनिवार को तक़रीबन रात 8 बजे ज्ञानगुड़ी के पास कार और स्कूटी में जबरदस्त भिड़ंत हो गई जिसमें स्कूटी सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टाटा जेस्ट गाड़ी नंबर सीजी 27 ए 3153 और स्कूटी के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस घटना में गणपत सकनी(42)और उनकी पत्नी (35) को दुर्घटना में काफी चोटें आई। दोनों को इलाज के लिए जब जिला अस्पताल लाया गया तभी इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने बताया की कार सवार युवक घटना स्थल से फरार हो गया।

 

READ MORE: SP Dr. Abhishek Pallav के पास पहुंचे फरियादी, 4 पुलिसकर्मियों पर लगाया ये आरोप

BIJAPUR ACCIDENT: युवक की तलाश जारी है।बताया जा रहा है की जो युवक कार में सवार था वह बीजापुर जिले के स्वास्थ्य विभाग में महत्वपूर्ण पद पर पदस्थ अधिकारी का पुत्र है। जिस जगह पर यह हादसा हुआ है उस जगह पर भी रोड का कार्य पूरा नहीं हो पाया था । प्रधान समाज के लोगों ने कहा की जिस ठेकेदार ने यह सड़क बनाया है उस सड़क को भी ठेकेदार ने पूर्ण नहीं किया था यह सड़क पर समतलीकरण का कार्य बराबर नहीं किया गया था जिस वजह से रोड ऊपर नीचे होने की वजह से आए दिन उस जगह पर दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।आज ठेकेदार की इस लापरवाही के कारण बड़ी दुर्घटना घटित हो गई। जिस ठेकेदार नई सड़क का निर्माण किया उस ठेकेदार के खिलाफ भी कार्यवाही करने की बात प्रधान समाज के लोगों ने कही है।

 

READ MORE: Urfi Javed: उर्फी जावेद के घर आया नन्हा मेहमान, लोग जलकर हुए खाक, देखें वीडियो

 

BIJAPUR ACCIDENT: सैकड़ो लोगों ने किया जिला अस्पताल का घेराव

 

BIJAPUR ACCIDENT: घटने के बाद समाज के लोगों का प्रदर्शन प्रधान समाज के सैकड़ो लोगों ने किया जिला अस्पताल का घेराव,पुलिस प्रशासन को भी कोसा :- इस घटना के बाद प्रधान समाज के लोगों ने जिला अस्पताल का घेराव किया और पुलिस प्रशासन को भी जमकर कोसा। बताया जा रहा है की जो युवक कार चला रहा था वह जिला अस्पताल के प्रमुख अधिकारी का पुत्र है।

 

READ MORE: Urfi Javed: उर्फी जावेद के घर आया नन्हा मेहमान, लोग जलकर हुए खाक, देखें वीडियो

 

BIJAPUR ACCIDENT: लोगों ने कहा कि घटना 8 बजे की है

BIJAPUR ACCIDENT: प्रधान समाज के लोगों ने कहा कि घटना 8 बजे की है लेकिन पुलिस ने अब घटना के 3 घंटे बाद भी आरोपी युवक को नहीं पकड़ा है। ऐसे में पुलिस प्रशासन भी आरोपी युवक को बचाने का प्रयास कर रही है। चुंकि जो युवक है वह अस्पताल के प्रमुख अधिकारी का पुत्र होने के कारण पुलिस युवक पर कार्यवाही करने से बच रही है।घटना तक़रीबन रात 8 बजे की है। लेकिन समाज के लोग देर रात तक युवक को सामने लाने की बात कर अस्पताल के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे थे।

 

READ MORE: CG road accident: बाल-बाल बचे थाना प्रभारी, देर रात पेट्रोलिंग के दौरान सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप घायल, अस्पताल में कराया भर्ती