Upcoming Action Movies 2023

Upcoming Action Movies 2023 : क्या ‘दंगल’ और ‘पठान’ का टूटेगा रिकॉर्ड!, ये 8 धांसू फिल्में इसी साल होंगी रिलीज, सलमान पर…

Featured ट्रेंडिंग मनोरंजन

 

Upcoming Action Movies 2023 : नई दिल्ली। अगर आप फिल्म देखने का शौकीन है तो बेहरतीन खबर है। इस साल 8 धांसू फिल्में रिलीज होंगी। शाहरुख-सलमान पर साउथ सुपरस्टार भारी पड़ेगा । ‘दंगल’ और ‘पठान’ का रिकॉर्ड भी टूट सकता हैं। साउथ सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड की कई शानदार फिल्में सिनेमाघरों में अपनी पूरी धमक के साथ रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

 

 

Upcoming Action Movies 2023 : इनमें प्रभास, अल्लू अर्जुन के अलावा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की बिग बजट फिल्में शामिल हैं. एक बार फिर साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा सकती हैं और ‘दंगल’ और ‘पठान’ जैसी हिंदी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं.

 

Upcoming Action Movies 2023 : शाहरुख खान 1000 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म ‘पठान’ के बाद फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगे. यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति और नयनतारा जैसे सितारे भी हैं.

Upcoming Action Movies 2023 : सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म ‘गदर 2’ में एक बार फिर तारा सिंह और सकीना के किरदार में नजर आएंगे, जो 11 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म को अनिल शर्मा ने निर्देशित किया है.

रणबीर कपूर फिल्म ‘एनिमल’ में एक्शन अवतार में नजर आएंगे जो 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ से टकराएगी. फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी देओल का अहम रोल है.

फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं. यह फिल्म पहले 15 सितंबर को रिलीज होनी थी, पर मेकर्स फिल्म ‘जवान’ से क्लैश से बचने के लिए इसकी नई रिलीज डेट जारी करेंगे. खबरों की मानें, तो फिल्म इसी साल अक्टूबर, नवंबर या दिसंबर में रिलीज हो सकती है. प्रभास स्टरार फिल्म ‘सालार’ इसी साल 28 सितंबर को रिलीज होगी. एक्टर एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे.

टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म ‘गणपथ’ की रिलीज का इंतजार दर्शक काफी वक्त से कर रहे हैं. अगर सबकुछ ठीक रहा, तो फिल्म दशहरा त्योहार के मौके पर 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज हो जाएगी.

 

सलमान खान की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाईं, पर दर्शकों को उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ से काफी उम्मीदें हैं. मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म दिवाली के मौके पर 10 नवंबर को रिलीज होगी.

Upcoming Action Movies 2023 : दर्शकों को अगर किसी फिल्म का सबसे ज्यादा इंतजार है, तो वह अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ है जो उनकी पिछली फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की सीक्वल है. यह फिल्म साल के आखिर में रिलीज हो सकती है.

 

ऐसी चर्चाएं हैं कि फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी, पर अभी मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. ‘पुष्पा 2’ जब भी रिलीज होगी, फिल्म ‘दंगल’ और ‘पठान’ का रिकॉर्ड टूटने की संभावना बनी रहेगी.

 

 

READ MORE: Upcoming Action Movies 2023 : क्या ‘दंगल’ और ‘पठान’ का टूटेगा रिकॉर्ड!, ये 8 धांसू फिल्में इसी साल होंगी रिलीज, सलमान पर…