CG News

CG Politics: अकलतरा विधायक सौरभ सिंह का विरोध, मस्तूरी में बांधी, तखतपुर में धर्मजीत का विरोध, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कार्यालय में घुसकर किया प्रदर्शन, पढ़िए पूरी खबर…

Uncategorized

 

 

CG Politics: रायपुर: बीजेपी के संभावित प्रत्याशियों के सूची वायरल होने के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। अकलतरा विधायक सौरभ सिंह का जमकर विरोध हो रहा है। वहीं मस्तूरी में बांधी, तखतपुर में धर्मजीत का विरोध विरोध हो रहा है। रायपुर के भाजपा कार्यालय में घुसकर शनिवार को सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अकलतरा विधायक सौरभ सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

CG Politics: इस प्रदर्शन के दौरान प्रदेश कार्यालय में संगठन के महामंत्री पवन साय और अजय जमवाल मौजूद थे। उनकी कार को कार्यकर्ताओं ने घेर लिया और सामने ही नारेबाजी शुरू कर दी। हंगामा देखकर नेताओं ने गाड़ी आगे बढ़ाई और इसके बाद कुछ प्रतिनिधियों को मिलने के लिए बुलाया।

CG Politics: आरंग और बेमेतरा में भी हुआ विरोध

CG Politics: विरोध प्रदर्शन का यह पहला मामला नहीं है। दो दिन पहले ही आरंग से बड़ी तादाद में इसी तरह नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे। खुशवंत साहिब को टिकट न दिए जाने की मांग करने लगे। बेमेतरा से भी आए कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय में हंगामा कर चुके हैं।

CG Politics: समाज कर रहे अपनी मांग

CG Politics: गुजराती समाज और सिंधी समाज अपने समाज के प्रत्याशियों को टिकट देने की मांग को लेकर प्रदेश प्रभारी और चुनाव समिति के प्रमुख ओम माथुर को पत्र लिख चुका है। हालांकि अब तक पार्टी ने प्रत्याशियों की आधिकारिक सूची जारी नहीं की है, फिर भी संभावित नामों पर विवाद जारी है।

CG Politics: छत्तीसगढ़ में बीजेपी की संभावित दूसरी सूची वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। बिलासपुर जिले में भी कार्यकर्ता प्रत्याशी बदलने की मांग को लेकर अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। शनिवार को मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी का विरोध किया। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के बंगले का घेराव कर दिया।

CG Politics: कार्यकतार्ओं का कहना था कि 20 साल से एक ही चेहरे को बीजेपी मौका दे रही है। इस बार नए और युवा चेहरे को सामने लाना चाहिए। इसी तरह तखतपुर विधानसभा में भी संगठन के पदाधिकारियों ने जोगी कांग्रेस से बीजेपी में आए विधायक धर्मजीत सिंह को प्रत्याशी बनाने का विरोध किया है।

CG Politics: नारेबाजी से भड़के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव

CG Politics: बीजेपी कार्यकर्ता जब नारेबाजी करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के बंगले पर पहुंचे, तब वो लोगों से मुलाकात कर रहे थे। उन्होंने नारेबाजी करता देख कार्यकर्ताओं पर काफी नाराजगी जताई।

CG Politics: पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं

CG Politics: अरुण साव ने कहा कि सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है, लेकिन पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सभी लोग अपनी बात रखें, लेकिन नारेबाजी न करें। उन्होंने आश्वस्त किया कि पार्टी कार्यकतार्ओं की बातों पर विचार किया जाएगा।

CG Politics: तखतपुर में धर्मजीत सिंह का विरोध

CG Politics: वायरल सूची में जोगी कांग्रेस से बीजेपी में आए विधायक धर्मजीत सिंह को तखतपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाए जाने की चर्चा है। जिसके बाद तखतपुर के संगठन पदाधिकारियों ने विरोध शुरू कर दिया है। स्थानीय पदाधिकारियों ने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष के नाम ज्ञापन सौंपा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि तखतपुर 50 साल से बीजेपी का गढ़ रहा है और यहां से पार्टी के विधायक रहे हैं।