Honda Activa 6G

Honda Activa 6G: सिर्फ 10 हजार में घर ले जाएं चमचमाता Honda Activa स्कूटर, धूम मचा रहा नया मॉडल

Featured टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

 

Honda Activa 6G: दोस्तों भारत के अंदर बाइक खरीदने वालों के साथ-साथ स्कूटर खरीदने वाले लोगों की संख्या में भी काफी तेजी से इजाफा देखने को मिल रहा है।आज के समय में लोग स्कूटर इसलिए खरीदना पसंद कर रहे हैं, ताकि घर में पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी इनका उपयोग कर सकें।

Honda Activa 6G: वैसे तो आपको मार्केट के अंदर लगभग सभी कंपनियों के स्कूटर देखने को मिल जाएंगे लेकिन इनमें से सबसे अच्छा और अधिक बिकने वाला स्कूटर होंडा का एक्टिवा (Honda Activa) है। कुछ समय पहले होंडा कंपनी ने मार्केट के अंदर अपने होंडा एक्टिवा 6G (Honda Activa 6G) को लांच किया था, जिसकी कीमत कंपनी की तरफ से 76,230 रुपए रखी गई थी।

 

Honda Activa 6G: अगर आप लोग दीपावली से पहले इस दमदार स्कूटर को अपने घर ले जाना चाहते हैं तो आप लोगों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी की बात है। क्योंकि आप इस दमदार स्कूटर को सिर्फ ₹10000 देकर अपने घर ले जा सकते हैं। स्कूटर की बाकी का बचा हुआ पैसा आप फाइनेंस (Finance) करवा सकते हैं, जिसको आप आसान किस्तों के माध्यम से भर सकते हैं।

Honda Activa 6G: होंडा एक्टिवा 6G (Honda Activa 6G) खरीदने से पहले आपको यह अवश्य जान लेना चाहिए कि इसके आपको मार्केट में पांच वेरिएंट (Varient) देखने को मिलते हैं। पांचों ही वेरिएंट काफी अच्छे हैं।

 

Honda Activa 6G: इन सभी वेरिएंट की कीमत कंपनी के द्वारा अलग-अलग निर्धारित की गई है। इसकी शुरुआती कीमत 76,200 से होती है और 82,420 इसकी अधिकतम कीमत है। होंडा एक्टिवा 6G कई फीचर्स के साथ आता है। इसमें आपको 110 सीसी का इंजन मिलता है, जो 8.9 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होता है।

 

Honda Activa 6G: अब बात करते हैं कि आप होंडा एक्टिवा 6G को फाइनेंस के माध्यम से किस तरह अपने घर ले जा सकते हैं। तो सबसे पहले आपको ₹10000 का डाउन पेमेंट (Down Payment) करना होगा। बची हुई राशि को अब 3 साल के लिए फाइनेंस करवा सकते हैं। जिस पर आपको 8% का इंटरेस्ट रेट (Interest Rate) देना होगा। 3 साल के अंदर कुल ब्याज की बात करें तो आपको तकरीबन 10,000 से लेकर 12000 के बीच ब्याज देना होगा और हर महीने ₹3000 की ईएमआई आपको भरनी होगी।