suicide breaking: एक झटके में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत,सुसाइड नोट भी मिला

Featured जुर्म देश-विदेश

 

suicide breaking:सूरत: एक ही परिवार के 7 लोगों ने की आत्महत्या से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के 7 लोगों ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के मामले में नया मोड़ सामने आया है। कहा जा रहा है परिवार के एक सदस्य ने 6 अन्य लोगों को दवा खिलाकर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को शुरूआती जांच के मुताबिक, एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें परिवार के मुखिया ने लोगों को पैसे उधार दिए थे, जो वापस नहीं किए जा रहे थे, जिससे कुंठा में आकर ऐसा कदम उठाने की संभावना प्रबल हो रही है।

suicide breaking:दरअसल, पालनपुर पाटिया इलाके में सिद्धेश्वर अपार्टमेंट के सी-2 बिल्डिंग के जी-1 में रहने वाला मनीष सोलंकी एक बड़े फर्नीचर व्यवसाय से जुड़ा था। नजदीकी लोगों का कहना है कि मनीष सोलंकी काफी समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे, क्योंकि वह फर्नीचर व्यवसाय से जुड़े हुए हैं और उनके पास बड़े ठेके हैं। उनके कुछ पैसे भी फंसे हुए हैं।

suicide breaking:ऐसे में मनीष सोलंकी ने परिवार में अपने माता-पिता, पत्नी और तीन बच्चों को जहर देने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंच गया।

suicide breaking:फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। वहीं, आत्महत्या की सूचना पर परिजन घटना स्थल पर पहुंच गये हैं, लेकिन अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।