Neeta Ambani bathroom

Neeta Ambani bathroom :हर एक चीज है सोने की, दुनिया का सबसे महँगा बाथरूम, देखें तस्वीर

Featured करियर देश-विदेश

 

 

Neeta Ambani bathroom: मुंबई: फोर्ब्स की जारी नई सूची के अनुसार रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमेन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)एशिया के रिचेस्ट पर्शन-नंबर 1 पर हैं। फोर्ब्स ने 2023 की नई सूची जारी कर दी है। वहीं सोशल मीडिया में उनकी धर्मपत्नी नीता अंबानी (Neeta Ambani)के बाथरुम की खूब चर्चा हो रही है। नीता अंबानी के बाथरुम को सबसे महंगी बाथरुम बताया जा रहा है। आपको बता दें कि मीडिया में नीता अंबानी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। नीता अंबानी के बाथरुम के हर एक सामान सोने की बताई जा रही है। इसके पहले नीता अंबानी ने करोड़ों रुपये की साड़ी पहनी थी। जिसे मीडिया ने फ्रंट पेज में कव्हर किया।

 

नीता अंबानी के बाथरूम को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे | Nita Ambani's bathroom  #Short - YouTube

नीता अंबानी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। नीता अंबानी एशिया के सबसे बड़े रिचेस्ट पर्शन की पत्नी हैं, जिनको आज सभी जानते हैं। इन्होने आज इतना पैसा कमा लिया है कि आज के समय में इनके पास बेशुमार संपत्ति है। नीता अंबानी की जब चर्चा होती है उनके करोड़ों की चर्चा अवश्य होती है। आज सोशल मीडिया में नीता अंबानी के बाथरुम की चर्चा हो रही है। जो बेहद खूबसूरत है। इसकी तस्वीर भी जारी हुई है।इस बाथरूम को बनाने में करोड़ों रुपये लागत लगी है।

 

Nita Ambani Expensive Golden Bathroom, Inside Pictures

Neeta Ambani bathroom नीता अम्बानी के बाथरूम को इस तरह से बनाया गया है कि कोई भी व्यक्ति नहाते समय पर्यावरण के नजरो का भी लुफ्त उठा सकता है। नीता के बाथरूम में कम्प्यूटर के जरिये बाथरूम का तामपान तथा शावर को कंट्रोल किया जा सकता है। इस बाथरूम में लगे कंप्यूटर स्क्रीन पर नहाते समय अपने मनपसंद गाने भी सुन सकते हैं। इसी के साथ इस बाथरूम में सभी नल और मार्बल कीमती हैं। आइये आपको आगे के आर्टिकल में नीता अम्बानी के इस बाथरूम की कुछ तस्वीरें दिखते है साथ ही में इसकी कीमत भी बताते है। इस बाथरूम में काफी सुविधाएं दी गई है जिसका व्यक्ति नहाते समय लुफ्त ले सकता है।

 

READ MORE: Smart TV: अच्छी व फायदे की खबर, 999 रुपये में Smart TV के साथ ब्राडबैंड…

 

Nita Ambani Expensive Golden Bathroom, Inside Pictures