Indian cricketer Rishabh Pant

Indian cricketer Rishabh Pant: क्या इस क्रिकेटर ने उर्वशी रौतेला को भेज दिया शादी का प्रपोजल? वायरल हुआ क्रिकेटर का ये वीडियो …

Featured खेल

 

Indian cricketer Rishabh Pant: नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant)को लेकर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)काफी चर्चा में रही हैं। ऋषभ पंत का एक्सीडेंट होने के बाद उर्वशी ने कई बार उन्हें लेकर पोस्ट भी किया था। अब दोनों के बीच की चर्चा थमी नहीं है कि अब एक और क्रिकेटर से उर्वशी (Urvashi Rautela) का नाम जोड़ा जाने लगा है। ये क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान के क्रिकेटर हैं।

भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का क्रिकेटरों से खास नाता रहा है। अब ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला को शादी का प्रपोजल है। हाल ही में जो वीडियो शेयर किया गया उसमें पाक क्रिकेटर को उर्वशी के बारे में बात करते हुए देखा गया हैं।

बता दें पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज नसीम शाह ने 19 साल की उम्र में बड़ी उपलब्धि हासिल की है। हाल ही में उन्हें बलूचिस्तान पुलिस ने डीएसपी बनाया गया है। उन्हें सम्मानित करने के लिए यह खास समारोह का आयोजन किया गया था। क्वेटा के आईजी बलूचिस्तान पुलिस ऑफिस में नसीम को सम्मानित किया गया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

Indian cricketer Rishabh Pant: नसीम शाह को उर्वशी ने बधाई देते हुए लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे नसीम शाह। मानद डीएसपी रैंक से सम्मानित होने पर बधाई।’ वहीं, नसीम ने भी उर्वशी के ग्रेटिट्यूड पर जवाब दिया और कमेंट में लिखा, ‘थैंक्यू।’ अब सोशल मीडिया में लोग इस बात को लेकर सवाल पूछने लगे हैं कि क्या अब उर्वशी ऋषभ पंत को छोड़कर नसीम के साथ रिलेशनशिप में आने वाली है, क्या जल्द ही दोनों की शादी हो जाएगी या ये भी एक अफवाह बनकर रह जाएगी? अब इन सबकी क्या सच्चाई है इसकी सच्चाई तो बाद में मालूम पड़ेगी।

 

READ MORE: IAS Posting : इन IAS की जिम्मेदारियों में हुआ बदलाव, जीएडी ने जारी किया आदेश..