CG Politics:

CG Politics: पूर्व मंत्री अमरजीत ने कहा, एक दूसरे को निपटाने के चक्कर में कांग्रेस की हुई हार, पुरंदर ने ली चुटकी कहा “यह तो कांग्रेस की पुरानी आदत”

Featured राजनीति समाचार राज्य-छत्तीसगढ़

 

CG Politics: रायपुर : प्रदेश में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद कांग्रेस की मिली करारी हार को लेकर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने कहा है कि, एक दूसरे को निपटाने के चक्कर में कांग्रेस की हार हुई है। पूर्व मंत्री के बयान पर रायपुर उत्तर विधायक ने चुटकी लेते हुए कहा कि यह तो कांग्रेस की पुरानी आदत है|

CG Politics: अमरजीत भगत के इस बयान पर रायपुर उत्तर विधायक ने विधायक पुरंदर मिश्रा ने कहा है कि, एक दूसरे को निपटाना कांग्रेस की पुरानी आदत है। कोई एक पावरफुल होता है तो दूसरे को निपटाने लगता है। रावण का अहंकार उसे ले डूबा था, यही हाल कांग्रेस का है। कांग्रेस की सरकार से 5 साल में छत्तीसगढ़ की जनता त्रस्त हो चुकी थी।

 

CG Politics: कांग्रेस की इस बड़ी हार पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अपना-अपना चलाने के चक्कर में सब निपट गए. जो जनादेश आया है, उसकी थोड़ी भी उम्मीद नहीं थी. आपस में सामंजस्य की कमी भी रही, जिसका असर दिखा.

 

CG Politics: टिकट काटने का फॉर्मूला फ्लाप होने पर अमरजीत भगत ने कहा कि यह फॉर्मूला नहीं चल पाया. इसी के चलते एक दूसरे को निपटाने में यह हुआ. अमरजीत भगत ने गड़बड़ी की भी आशंका जताई है.

CG Politics: टीएस सिंहदेव ने कहा मुझे सीएम नहीं बनाए इस वजह से सभी सीटें हारे. टीएस सिंहदेव के बयान पर अमरजीत भगत ने कहा कि इन बातों में कोई दम नहीं है, पहले सबको साथ लेकर तो चलना था.

CG Politics: बुलडोजर को लेकर अमरजीत भगत ने कहा कि बिना ब्रेक का गाड़ी है. जिसे टारगेट किया है उसे भोगना पड़ेगा. जो उनके एजेंडे में है वह सब करेंगे, सबको संभालना है.

CG Politics: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के 90 विधानसभा सीटों में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा ने सत्ता में वापसी की है. प्रदेश में भाजपा 54 सीटों में जीती है. वहीं कांग्रेस के खाते में 35 और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के खाते में एक सीट आई है. इस चुनाव में सबसे चौकाने वाले नतीजे सरगुजा संभाग से आए. यहां के 14 सीटों में कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत सकी जबकि 2018 के चुनाव में कांग्रेस का पूरे 14 सीटों में कब्जा था.