Dawood Ibrahim:

Dawood Ibrahim: दाऊद को जहर देने की खबर के बीच पाक में मारा गया भारत का एक और दुश्मन, लश्कर आतंकी हबीबुल्लाह ढेर

Featured latest ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

कराची/नई दिल्ली। Dawood Ibrahim: पाकिस्तान में इस साल कई खूंखार आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा जा चुका है। सबसे पहले कल देर रात दाऊद इब्राहिम को जहर देने की खबर “Breaking: इंडिया को मोस्ट वांटेड माफिया डान दाऊद इब्राहिम को अज्ञात शख्स ने दिया जहर, हालत गंभीर, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही.

Dawood Ibrahim अब लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी हबीबुल्लाह के मारे जाने की खबर है। अपुष्ट खबरों में कहा जा रहा है कि मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद के करीबी हबीबुल्लाह को रविवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने मार डाला। उस पर अज्ञात बंदूकधारियों ने फायरिंग की, जिसमें वह मारा गया। हबीबुल्लाह भारत के उड़ी में हुए आतंकी हमले में भी शामिल था। यह अटैक 2016 में हुआ था, जिसके बाद भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक भी की थी।

 

Dawood Ibrahim हम तो इन लोगों को भारत लाना चाहते हैं: विदेश मंत्रालय

Dawood Ibrahim विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा,जो लोग भारत में वॉन्टेड हैं, हम उन्हें यहीं पर न्याय की प्रक्रिया के तहत सजा देना चाहते हैं। हमारा मानना है कि इन लोगों का भारत में ही प्रत्यर्पण किया जाए। बता दें कि बीते एक सप्ताह में यह दूसरा मौका है, जब टैंक जिला चर्चा में आया है। जिले में पिछले सप्ताह ही भीषण आतंकी हमला हुआ था। इसमें 23 पुलिसकर्मी और सैनिक मारे गए थे।