bsnl

BSNL Recharge Plans : BSNL 107 रुपये देने जा रही 40 दिनों की वैलेडिटी…इस प्लान्स का उठा सकते हैं फायदा

Featured टेक्नोलॉजी

 

BSNL Recharge Plans : सरकारी टेलिकॉम कंपनी bsnl अपने उपभोक्ताओं के लिए एक से बढ़कर एक किफायती प्लान लाते रहती है. अगर आप भी बीएसएनएल यूज़ करते हैं तो आपके लिये अच्छी खबर हो सकती है. वही अगर आप दूसरी कंपनी के सीम चला रहे हैं. तो पोर्ट कराकर bsnl में आ सकते हैं. जिसके बाद किफायती प्लान्स के भरपूर लाभ उठा सकते हैं.

 

BSNL Recharge Plans : नए साल में बीएसएनएल कई शानदार बेनिफिट्स प्लान लेकर आया है. इन प्लान्स को रिचार्ज कराने के बाद आप इंटरनेट का भरपूर लुत्फ उठा सकेंगे। अगर आप 30 से 40 दिनों की वैलिडिटी के साथ किसी अच्छे रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं। तो ऐसे में आप बीएसएनएल के इस प्लान को ले सकते हैं.

 

BSNL Recharge Plans: इतना ही नहीं इस प्लान में 40 दिनों वैलिडिटी भी दी जा रही है. इस प्लान के साथ उपभोक्ताओं को बीएसएनएल ट्यून्स भी मुफ्त मिलने जा रही है. वही 200 मिनट की कॉलिंग भी दिया जा रहा है. इंटरनेट के लिए कुल 3GB डेटा दिया जा रहा है.प्लान में मिल रहे 3 GB इंटरनेट डाटा की वैलिडिटी कुल 40 दिनों के लिए है। अगर आप बीएसएनएल के किसी सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में इस प्लान को अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज करा सकते हैं। यह आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है.

 

READ MORE: bhojpuri actress akanksha dubey: इस एक्ट्रेस के मौत मामले में ये सिंगर गिरफ्तार, सुसाइड नहीं मर्डर!