Shahdol News:

Shahdol News: रेत माफियाओं के हौसले बुलंद , रेत माफियाओं की करतूत, ASI को कुचला, मचा हड़कंप

Featured देश-विदेश

 

Shahdol News: शहडोल। रेत माफियाओं के हौसले इन दिनों काफी ज्यादा बुलंद हो गए हैं। आलम यह है कि अब पुलिस पर भी हाथ डालने से रेत माफिया गुरेज नहीं कर रहे हैं। शहडोल में प्रशासन के रेत माफियाओं ( Sand Mafia ) पर शिकंजे के तमाम दावों के बीच इनके हौसले लगातार बुंलद होते जा रहे हैं।

 

Shahdol News: शासन प्रशासन का रत्तीभर भी खौफ न रखने वाले ये रेत माफिया आए दिन किसी न किसी जघन्य वारदात ( heinous crime ) को अंजाम देते रहते हैं और नतीजे में पुलिस हाथ मलते रह जाती है। ताजा मामले में खुद एक पुलिस जवान (ASI) रेत माफिया का शिकार हुआ है।

 

Shahdol News: बता दें कि मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक वॉरंटी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने जा रहे एएसआई को रास्ते से अवैध रूप से रेत भरकर ले जा रहे रेत माफिया ने ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी है।

 

Shahdol News: बता दें कि रेत के अवैध परिवहन के विरुद्ध कार्रवाई करने पहुंचे एएसआई को ट्रेक्टर से कुचल दिया। इस घटनाक्रम में एएसआई महेंद्र बागरी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, घटना के बाद चालक ट्रेक्टर से कूकर मौके से फरार हो गया।

 

Shahdol News: फिलहाल, घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। आपको याद दिला दें कि हालही में यहां रेत का अवैध उत्खनन रोकने गए पटवारी की भी रेत माफियाओं ने ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी थी।