Upcoming Movie:

Upcoming Movie: जून में ये बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में मचाएंगी धमाल, 31 मई को ये फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार, पढ़िए खबर

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश मनोरंजन

 

Upcoming Movie: नई दिल्ली: जून में ये बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी। कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’ से कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ तक की कई फिल्में रिलीज होने वाली है.31 मई को सिनेमाघरों में राज कुमार राव और जान्हवी कपूर की ‘Mr. & Mrs. Mahi’ रिलीज होने के लिए तैयार है

Upcoming Movie: ओटीटी पर ‘पंचायत 3’ जैसी शानदार सीरीज रिलीज होने के साथ ही ये महीना खत्म होने वाला है। ऐसे में सभी सिने प्रेमियों के मन में जून के आने वाले महीने में रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे होंगे, जिनका जवाब आप बड़े ही एक्साइटमेंट के साथ सर्च कर रहे होंगे।

 

 

Upcoming Movie: इस महीने के आखिरी में ‘राजकुमार राव’ की फिल्म ‘श्रीकांत’ और मनोज बाजपेयी की ‘भैया जी’ ने सभी का मनोरंजन किया। वहीं अब जून का महीना शुरू होने वाला है और इसी के साथ नई फिल्मों के रिलीज की लिस्ट भी सामने आ गई है । आज हम आपके लिए ऐसी फिल्मों की एक लिस्ट तैयार की है, जो जून के महीने में आपका मनोरंजन करेंगी।

 

 

Upcoming Movie: चंदू चैंपियन

 

Upcoming Movie: बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा भुवन अरोड़ा, पलक लालवानी और एडोनिस कपसालिस लीड रोल में हैं और फिल्म को कबीर खान ने निर्देशित किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन पैरालंपिक गोल्ड मेडल विनर मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के जरिए भारतीय सेना में लड़ते समय पेटकर को कैसे गंभीर चोटें आई, इसे दिखाया गया है। यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

Upcoming Movie: मुंज्या

 

Upcoming Movie: स्त्री के मेकर्स ने हाल ही में मुंज्या ट्रेलर रिलीज किया था। जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ‘स्त्री’ की तरह ही ‘मुंज्या’ में हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का देखने को मिलने वाला है। लेकिन ट्विस्ट यह है कि इस बार डराने के लिए किसी एक्टर को भूत नहीं बनाया गया, बल्कि CGI से एक्टर को क्रिएट किया गया है। ‘मुंज्या’ 7 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में मोना सिंह, अभय वर्मा, सत्यराज और शरवरी वाघ हैं। इस फिल्म को आदित्य सरपोतदार ने डायरेक्ट किया है।

 

Upcoming Movie: इमरजेंसी

Upcoming Movie: कार्तिक आर्यन की फिल्म को टक्कर देने के लिए कंगना रनौत अपनी फिल्म इमरजेंसी लेकर आ रही हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएगी। कंगना ने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है। फिल्म इमरजेंसी में श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का किरदार निभाएंगे, जबकि अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण के रोल में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म इमरजेंसी 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Upcoming Movie: कल्कि 2898 एडी’

 

Upcoming Movie: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी भी जून के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। ‘कल्कि 2898 एडी’ एक पैन इंडिया फिल्म है, जो भविष्य को दिखाती पौराणिक कथाओं से प्रेरित है। ये फिल्म 27 जून, 2024 को रिलीज होगी।