Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: आनन-फानन में कराया गया अस्पताल में भर्ती…अमिताभ बच्चन की कटी नस, फिर…

Featured मनोरंजन

 

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड अभिनेता Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन के पैर में काफी चोट आई। बिग बी ने खुद अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सेट पर पैर की नस कट जाने के कारण उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।खून का बहाव तेज था, जिसे रोकने के लिए डॉक्टर्स को उनके पैर में टांके लगाने पड़े. डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है.हाल ही में क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के सेट पर एक हादसे का शिकार हो गए। इसके चलते उनके पैर की नस कट गई।

 

READ MORE: CG GOVT JOB 2023: रोजगार पाने का बेहतर अवसर, अब 920 पदों पर होगी भर्ती, युवाओं के हित में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा फैसला

 

Amitabh Bachchan: अमिताभ को पैरों पर जोर देने या चलने से भी मना किया गया है. यहां तक कि उन्हें ट्रेडमिल पर भी वॉक करने की इजाजत नहीं है. इस बात की जानकारी अमिताभ ने खुद अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर दी है. हाल ही में अमिताभ ने अपना 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा- भगवान मेरी मदद करो, मैं बाहर नहीं निकल सकता.

 

 

READ MORE: WORLD WEB : इन देशों के पास है कीमती खजाने का भंडार

 

Amitabh Bachchan दरसल, यह पुरानी न्यूज है हाल-फिलहाल में सोशल मीडिया में एक बार फिर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके चलते लोग खबरा गये हैं। आखिर क्या हो गया बिग बी। बिग बी लाखों करोड़ों भारतीय के दिल में राज करते हैं। जिसके चलते लोग बिग बी के बारे में जानने की कोशिश करते रहते हैं।

 

READ MORE: Cyclone Mocha: चक्रवाती तूफान ‘मोका’ आज टकराएगा तट से, इन राज्यों में अलर्ट, जानिए छत्तीसगढ़ कितना पड़ेगा प्रभाव