April Fool's Day 2023

April Fool’s Day 2023: लें इन टिप्स की मदद, अप्रैल फूल’ बनाने के लिए

Featured लाइफस्टाइल

 


नई दिल्ली: April Fool’s Day 2023 Best Prank:
अगर आप भी इस दिन अपने दोस्तों या करीबियों को हर्ट या अपमानित किए बिना उनका अप्रैल फूल बनाना चाहते हैं तो ट्राई करें ये ईजी अप्रैल फूल डे सेलिब्रेशन आइडियाज। बता दें कि दुनियाभर में हर साल 1 अप्रैल को ‘मूर्ख दिवस’ यानी ‘अप्रैल फूल डे’ मनाया जाता है। इस दिन को ‘ऑल फूल्स डे’ के रूप में भी जाना जाता है। इस दिन को लोग अपने दोस्तों, करीबियों के साथ प्रैंक करके उन्हें बेवकूफ बनाकर सेलिब्रेट करते हैं।

ऑटो-करेक्ट प्रैंक-

April Fool’s Day 2023:दोस्त या पार्टनर के साथ ‘अप्रैल फूल डे’ मनाने के लिए उसके फोन की सेटिंग बदलकर ऑटो-करेक्ट कर सकते हैं। उदाहरण के लिए जैसे-आप ‘Hello’ को ‘Banana’ या ‘आप कैसे हैं? को ‘क्या आपको पनीर पसंद है?’ में बदल सकते हैं।

गलत नंबर वाली शरारत-

April Fool’s Day 2023:अपने किसी दोस्त को दूसरे नंबर से फोन टेक्स्ट करके यह विश्वास दिलाने की कोशिश करें कि आपका नंबर गलती से लग गया है। अपनी इस बातचीत में आप अपने दोस्त के साथ मस्ती कर सकते हैं।

इमोजी प्रैंक

April Fool’s Day 2023:अपने दोस्त को बेतुके इमोजी भेजकर यह नोटिस करें कि वो आपके भेजें संदेश को समझ पाता है कि नहीं। ऐसा करके आप उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर सकते हैं कि आखिर आप उनसे कहना क्या चाहते हैं।

स्पेलिंग मिस्टेक प्रैंक

April Fool’s Day 2023:अपने दोस्त को भेजे गए टेक्स्ट मैसेज में जानबूझकर कर कई गलतियां कर दें। ऐसे में आपके दोस्त को लगेगा कि आपको शायद किसी शब्द की स्पेलिंग नहीं आ रही है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आपका मित्र आपकी गलतियों को नोटिस करके आपको सुधारता है या नहीं या फिर वो खुद ही कंफ्यूज हो जाता है कि आपने क्या लिखा है।

 

READ MORE: GOVT JOBS: 10वीं पास और ग्रेजुएट्स के लिए भर्ती, जल्द करें आवेदन