Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan

Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan:अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां मैदान को चटा सकती है धूल, पहले दिन कर सकती है धांसू ओपनिंग

Featured देश-विदेश मनोरंजन

 

Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan:नई दिल्ली। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर चर्चा में हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

 

 

Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan:एक ही दिन रिलीज होने की वजह से दोनों फिल्मों की कमाई पर गहरा असर पड़ सकता है। लेकिन एडवांस बुकिंग पर नजर डाले तो अक्षय की फिल्म अजय की फिल्म को पटखनी दे सकती है।

 

 

Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan:’बड़े मियां छोटे मियां’-‘मैदान’

Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan:एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर इस फिल्म को निर्देशक अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं इस फिल्म के साथ अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ भी रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता है। एडवांस बुकिंग की बात करें तो ये दोनों ही फिल्में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है।

 

 

Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan:अक्षय और अजय की फिल्में ईद पर होंगी रिलीज

 

 

Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan:ईद के मौके पर रिलीज हो रही अजय देवगन की ‘मैदान’ और अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक दूसरे को टक्कर देती नजर आ रही है। अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है, तो वहीं अक्षय की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक्शन से भरपूर है। ‘शैतान’ के बाद ‘मैदान’ अजय देवगन की इस साल की दूसरी फिल्म होगी। वहीं फैंस अक्षय और टाइगर को पहली बार एक साथ फिल्म में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

 

Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan:फिल्म का एडवांस बुकिंग कलेक्शन

 

 

Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan:दोनों फिल्में एडवांस बुकिंग में अच्छा कारोबार कर रही हैं। दोनों ही फिल्में एडवांस बुकिंग में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है, जिससे दोनों फिल्मों की कमाई पर गहरा असर पड़ सकता है। पहले दिन दोनों ही फिल्मों के आंकड़ों पर ध्यान दें तो ‘मैदान’ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से आगे थी।

 

 

Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan:वहीं, रविवार सुबह अक्षय की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अजय की फिल्म ‘मैदान’ से आगे निकल चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अली अब्बास जफर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की अभीतक 9566 टिकटें बिक चुकी हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने अभीतक 27.58 लाख का कारोबार कर लिया है। वहीं फिल्म मैदान की अभीतक 7714 टिकटें बिक चुकी हैं। इस फिल्म ने अभीतक 16.1 लाख का कारोबार किया है। यह आंकड़े समय के साथ आगे बढ़ सकते है।

 

Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan:फिल्म के अहम कलाकार

 

Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan:10 अप्रैल ईद के मौके पर ‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉक्स आॅफिस पर दोनों फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आएंगे। वहीं अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ में प्रियामणि, कीर्ति सुरेश और बोमन ईरानी अहम भूमिका में नजर आएंगे।