Bemetra News

Bemetra News: ब्लास्ट से हड़कंप: बेमेतरा के बारूदफैक्ट्री में हुआ ब्लास्‍ट, हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोगों के मारे जाने की खबर

Featured राज्य-छत्तीसगढ़

 

Bemetra News: बेमेतरा। बेमेतरा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक बारूद फैक्ट्री में अचानक बलास्ट हो जाने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि ब्लास्ट के वक्त आसपास लोग मौजूद थे। इस घटना में करीब 9 लोगों के मारे जाने की खबर सामने आ रही है। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सुबह के वक्त हुए इस ब्लास्ट से आसपास का पूरा इलाका दहल गया।

Bemetra News: जानकारी के मुताबिक ब्लास्ट की ये घटना बेमेतरा जिला के बेरला ब्लॉक के ग्राम बोरसी की है। यहां बारूद फैक्ट्री में आज सुबह के वक्त अचानक ब्‍लास्‍ट हो गया। तेज ब्लास्ट से जहां पूरा इलाका दहल गया। वहीं फैक्ट्री के पास मौजूद कई लोग इस ब्लास्ट की चपेट में आ गये। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। लोग घरों से निकलकर इधर-उधर भागने लगे। कुछ ही देर में घटनास्‍थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

 

Bemetra News: बताया जा रहा है कि इस ब्लास्ट में करीब 9 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि ब्लास्ट की चपेट में कई लोग आकर गंभीर रूप से घायल भी हुए है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गये है। ब्लास्ट कैसे हुआ, किसकी लापरवाही थी, इस बात की जांच की जा रही है। फिलहाल मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है। अधिकारी जांच के बाद ही कुछ बता पाने की दलील दे रहे है। फिलहाल हादसे के बाद से क्षेत्र के लोग काफी डरे हुए है।