Bhilai News:

Bhilai News: खतरनाक हुआ डायरिया, पीड़ित महिला की मौत, मरीज की मौत होने से क्षेत्र में हड़कंप

Featured जुर्म राज्य-छत्तीसगढ़

 

Bhilai News: भिलाई। छत्तीसगढ़ के इस्पात नगरी भिलाई में डायरिया का प्रकोप काफी खतरनाक होता जा रहा। राजीव नगर खुर्सीपार निवासी महिला करमेहता (52) की डायरिया से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला खुर्सीपार की रहने वाली है । महिला की अस्पताल पहुंचने के पहले ही मौत हो गई। डायरिया से पीड़ित महिला मरीज की मौत होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

 

Bhilai News: महिला की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी जिसके बाद उसका पति संतराम गौतम नगर के स्वास्थ्य शिविर में लेकर गया। जहां से उसे दवाई देकर भेज दिया गया। दवाई से कोई असर नहीं होने पर महिला को उसी रात जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे रायपुर रेफर कर दिया गया. लेकिन महिला रायपुर न जाकर अपने घर आ गई।

Bhilai News: हालत ज्यादा खराब होने पर महिला के परिजन उसे शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज लेकर निकले लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। खुर्सीपार के क्षेत्र वार्ड 42 गौतम नगर में फैले डायरिया को जिला व निगम प्रशासन नियंत्रण करने की कोशिश कर रहा है लेकिन स्थिति हाथ से निकलती जा रही है। सरकारी एवं निजी अस्पतालों में बड़ी संख्या में डायरिया के मरीज इलाज कराने के लिए पहुंच रहे हैं।