Bhopal News

Bhopal News: एक गाँव में सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, अचानक खेत में उतारा, सवार थे 6 जवान

Featured ट्रेंडिंग देश-विदेश

 

Bhopal News: मध्य प्रदेश के भोपाल के एक गांव में सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। यह इमरजेंसी लैंडिंग कुछ तकनीकी खराबी की वजह से एक खेत में हुई है। इस हेलीकॉप्टर में छह जवान सवार थे। भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर को बैरसिया के डूंगरिया गांव में बने एक डैम के पास लैंड कराया गया है।

Bhopal News:गांव वालों का कहना है कि हेलीकॉप्टर डैम के आस-पास काफी देर से चक्कर लगा रहा था, उसके बाद फिर वो खेत में उतर गया।
ग्रामीणों के मुताबिक यह घटना सुबह 8 बजे की है। तकनीकी खामी की वजह से ऐसा करना पड़ा। हेलीकॉप्टर को इस तरह उतरता देख ग्रामीणों का मजमा भी लग गया। गांववालों ने कहा कि सेना के जवानों ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। इसके अलावा स्थानीय लोगों को हेलीकॉप्टर के आसपास भी नहीं आने दिया गया।

Bhopal News: हेलीकॉप्टर में सेना के छह जवान सवार हैं। वहीं ग्रामीणों के अनुसार, हेलीकॉप्टर डैम के आसपास चक्कर लगा रहा था, इसके बाद खेत में उतरा। फिलहाल हेलीकॉप्टर सवार जवान सेना के इंजीनियर और टेक्नीशियनों का इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह इंडियन एयर फोर्स का हेलीकॉप्टर है, जो भोपाल से झांसी जा रहा था। शनिवार को भोपाल में एयर फोर्स के बड़े एयर शो का सफल आयोजन हुआ था। इस दौरान सेना के कई विमान शामिल हुए थे।