BSNL

BSNL ने Airtel-Jio के छुड़ाए छक्के, इस प्लान के आगे सबने टेके घुटने, पढ़िए खबर

Featured टेक्नोलॉजी

 

BSNL: Airtel, Jio कंपनियों के आंसू निकलने लग गये हैं. bsnl ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लांच करते रहती है.इन दिनों टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल लोगों के दिलों में राज कर रही है. जिसके चलते Airtel, Jio के छक्के छूट रहे हैं. अब इस बीच खबर आ रही है. Airtel, Jio का कारोबार पूरी तरह ठप्प हो गया है.

BSNL ग्राहकों के लिये 1,198 रुपये जबरजस्त प्लान लायी है. 1198 रुपये सुनने के बाद आपको लग रहा होगा यह महंगा प्लान है. जब कि ऐसा नहीं है. इस प्लान में ढेरों फायदे छिपे हैं. चलिए जानते हैं कि BSNLआपको क्या प्लान देने जा रहा है.

 

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करेंhttps://www.bsnl.co.in/

 

 

BSNL
BSNL
BSNL: वैलिडिटी 365 यानी पुरे एक वर्ष

BSNL: आज हम जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. उस प्लान की वैलिडिटी 365 यानी पुरे एक वर्ष दिया जा रहा है. वही इस पालन में आपको हर महीने करीब 99 रुपये खर्च आ रहा है. प्रतिदिन इस प्लान में 3 रुपए का खर्च आता है. इस प्लान को रिचार्ज में एक फायदा यह है कि आप हर महीने रिचार्ज कराने के झंझंट से बच जायेंगे। वैसे भी हर महीने न्यूनतम 200 रुपये का रिचार्ज तो आप कराते ही हैं. ऐसे में आपको 99 रुपये हर महीने का ही खर्च आ रहा है.

 

BSNL: 300 मिनट का वॉयस कॉलिंग

BSNL: इस प्लान में यूजर्स को 300 मिनट का वॉयस कॉलिंग मिलने जा रहा है. साथ ही 3जीबी का देता और 30 एसमएएस मिलने जा रही है. ये सभी बेनिफिट्स आपको मंथली बेसिस पर मिल रहा है. वही 12 महीने तक हर महीने 3जीबी डाटा और 30 एसएमएस दिए जाएंगे। अगर आप BSNL का नंबर सेकेंडरी फोन के तौर पर इस्तेमाल करते हैं तो आपको यह प्लान काफी किफाती दर पर मिल जायेगा।